Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रकुल प्रीत ने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा प्यारा सा कैप्शन


अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी को उनके 39वें जन्मदिन की बधाई दी. अभिनेत्री ने कहा कि उनके जैसी दयालुता और मासूमियत मिलनी मुश्किल है. 

Advertisement
रकुल प्रीत ने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा प्यारा सा कैप्शन
IANS|Updated: Dec 25, 2023, 08:13 PM IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी को उनके 39वें जन्मदिन की बधाई दी. अभिनेत्री ने कहा कि उनके जैसी दयालुता और मासूमियत मिलनी मुश्किल है. लवबर्ड्स 2021 से रोमांटिक रिश्ते में हैं. इंस्टाग्राम पर 23.4 मिलियन फॉलोअर्स रखने वाली रकुल प्रीत ने अपने प्रेमी के साथ अनदेखी तस्वीरों की एक सीरीज पोस्‍ट की.

रकुल प्रीत ने शेयर किया पोस्टर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

'रनवे 34' की अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ''हैप्पी बर्थडे, आपके इस जन्मदिन पर और हर दिन मैं कामना करती हूं कि आपको वह सब मिले जो आप चाहते हैं. आपकी दयालुता, मासूमियत मिलना दुर्लभ है, आपके चुटकुले सबसे मूर्खतापूर्ण हैं लेकिन मुझे स्वीकार करना होगा कि वे मजाकिया हैं.''

 

कैप्शन में लिखी ये बात 
रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी जैकी के साथ अपनी छुट्टियों की एक झलक साझा की. तस्वीरों में 'डॉक्टर जी' फेम अभिनेत्री को ट्रॉली पर बैठे पोज देते हुए दिखाया गया है. उन्‍होंने इसे कैप्शन दिया, "अगले कुछ दिनों के लिए घर."

वर्कफ्रंट 
दूसरी तस्वीर जैकी और उसके दोस्तों के साथ एक ग्रुप सेल्फी है. उन्‍होंने लिखा: "गैंग". रकुल के पास 'मेरी पत्नी का रीमेक', 'अयलान' और 'इंडियन 2' हैं. वहीं, प्रोड्यूसर के तौर पर जैकी के पास 'बड़े मियां छोटे मियां', 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' और 'मिशन लॉयन' हैं.

इनपुट -आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Matthew Perry: एक्स गर्लफ्रेंड ने मैथ्यू पैरी की मौत के बाद किया बड़ा खुलासा, ऐसी थी एक्टर की हालत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})