trendingNow1zeeHindustan1694910
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रकुल प्रीत सिंह ने पिंक जंपसूट में बरपाया कहर, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें

रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक वायरल होता रहता है. अब फिर से रकुल के नए अवतार पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

Advertisement
रकुल प्रीत सिंह ने पिंक जंपसूट में बरपाया कहर, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जब भी किसी किरदार को निभाती हैं, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. यही कारण है कि रकुल की हर फिल्म के लिए फैंस बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी का जादू तो चलाया ही है, दुनियाभर के लोगों पर, इसके अलावा उनके ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के भी खूब चर्चे हैं.

इस बार भी कहर ढा रही हैं Rakul Preet Singh

रकुल ने अब फिर अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में उन्होंने अपना बॉसी लुक दिखायाहै. यहां एक्ट्रेस ने पिंक कलर का जंपसूट पहना है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपना लुक न्यूड मेकअप और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं.

रकुल की अदाओं ने किया मदहोश

रकुल इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस की फिटनेस ने सबका ध्यान खींच लिया है. रकुल वक्त के साथ और ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस होती जा रही हैं. इसीलिए तो उनके हर अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा हो जाते हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

दूसरी रकुल के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस वक्त उनके पास कई फिल्में कतार में हैं और लगातार उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन भी किया जा रहा है. जल्द ही वह 'अलायान' और 'इंडियन 2'  में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी देखा जाने वाला है. रकुल के चाहने वाले तो उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर इटली में चलाया बोल्डनेस का जादू, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})