trendingNow1zeeHindustan2092939
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Rakul Preet Wedding: रकुल प्रीत-जैकी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल के प्री वेडिंग फक्शन शुरू हो गए हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी एक झलक शेयर की है.   

Advertisement
Rakul Preet Wedding: रकुल प्रीत-जैकी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार कपल 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेगा. शादी से पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं. रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर फोटो शेयर कर झलक शेयर की है. 

एक्ट्रेस ने अखंड पाठ की शेयर की फोटो 

fallback
रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. इस तस्वीर में वह सिर पर पर्पल कलर का दुपट्टा ओढ़े दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस बिना मेकअप और प्यारी सी स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हैशटैग में लिखा- '#अखंड पाठ, #वाहे गुरू.'

मुंबई में होगा रिसेप्शन 
मीडिया की खबरों के अनुसार रकुल प्रीत सिंह और जैकी इस महीने की 21 तारीख को शादी करेंगे. रकुल और जैरी की शादी काफी प्राइवेट हैं. ऐसे में दोस्त और करीबी रिश्तेदार शादी में शामिल होंगे. जैकी और रकुल मुंबई में अपना ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देंगे. 

रकुल प्रीत वर्कफ्रंट 
रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार साउथ की फिल्म अयालान में नजर आई थी. जल्द ही एक्ट्रेस कमल हासन के साथ फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगी. 

जैकी भगनानी वर्कफ्रंट 
जैकी भगनानी प्रोड्यूसर के तौर पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में बिजी चल रहे हैं. वहीं जैकी के एक्टिंग करियर की बात करें तो उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. 

इसे भी पढ़ें: Dipti Naval Special: जब दीप्ति नवल पर लगा ये घिनौना आरोप, डिप्रेशन में आ गई थीं एक्ट्रेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})