trendingNow1zeeHindustan1650095
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रकुल प्रीत सिंह पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, किलर अदाओं से किया मदहोश

Rakul Preet Singh New Photos: रकुल प्रीत सिंह के नए अंदाज ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.  

Advertisement
रकुल प्रीत सिंह पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, किलर अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कभी अपनी लव लाइफ, कभी फिटनेस, तो कभी अपने स्टाइल के कारण भी खबरों में बनी ही रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी तेजी से लंबी होती जा रही है, जो रकुल की एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं.

Rakul Preet Singh की अदाओं ने बढ़ाई धड़कनें

रकुल अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके ने लुक्स की झलक भी फैंस को देखने के लिए मिलती रहती है. अब फिर से रकुल ने अपनी अदाओं से चाहने वालों के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें ब्लैक कलर की बेहद डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रकुल प्रीत सिंह

रकुल ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड पिंकिश शेड से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में हैवी डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्लैक हील्स कैरी की है. इस लुक में रकुल बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनकी कर्वी फिगर ने सभी का ध्यान खींच लिया है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी रकुल 

लुक के अलावा रकुल की आने वाली फिल्मों पर नजर दौड़ाई जाए तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी हर फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- बिकिनी पहन बेबाक अंदाज में दिखीं तारा सुतारिया, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})