trendingNow1zeeHindustan1863447
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रकुल प्रीत सिंह पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, बैकलेस ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे

रकुल प्रीत सिंह का नया लुक भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस अपनी हसीन अदाओं से इंटरनेट का पारा हई कर दिया है. फैंस की नजरें रकुल के सिजलिंग लुक पर ठहर गई हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस का कर्वी फिगर सबका ध्यान खींच रहा है.  

Advertisement
रकुल प्रीत सिंह पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, बैकलेस ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का हर अंदाज उनके दुनियाभर के चाहने वालों को दीवाना बना देता है. ऐसे में एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. पिछले कुछ समय से तो रकुल के फोटोशूट्स ने सभी को मदहोश कर दिया है. एक्ट्रेस हर लुक में पहले भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत नजर आती हैं. अब एक बार फिर से रकुल का नया अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन पर नजरें टिकी रह गई हैं.

शिमर ड्रेस में कहर बरपा रही हैं Rakul Preet Singh

दरअसल, हाल ही में रकुल जीक्यू इंडिया के इवेंट में शरीक हुईं. इस दौरान वह इतनी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिख रही थीं कि हर नजर उन पर खिंची चली गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अब एक्ट्रेस ने अपने इसी इवेंट के लुक को बहुत खूबसूरती से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. तस्वीरों में उन्हें बैकलेस फुल स्लीव्स वाली शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

रकुल की अदाओं ने किया मदहोश

रकुल ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने कानों में मैचिंग के ब्लैक स्टोन ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में रकुल बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उनकी इन स्टनिंग अदाओं पर की तारीफें करते हुए फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. खासतौर पर रकुल के परफेक्ट फिगर ने हैरान कर दिया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'इंडियन 2' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'अलायान' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बनने वाली फिल्मों में भी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें- रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे के सामने बेबाक हुईं मौनी रॉय, कमसीन अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})