trendingNow1zeeHindustan1856526
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अबाया के बाद Rakhi Sawant का दिखा नया अवतार, ड्रामा क्वीन को देख फैंस की छूटी हंसी

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में राखी सावंत पैप के सामने अपने न्यू अवतार में नजर आ रही हैं. राखी के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
अबाया के बाद Rakhi Sawant का दिखा नया अवतार, ड्रामा क्वीन को देख फैंस की छूटी हंसी

नई दिल्ली:Adil Durrani: राखी सावंत अच्छे तरीके से जानती है कि उन्हें लाइम लाइट कैसे रहना है. एक बार फिर उनका नया वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आदिल खान से अनबन के बाद एक्ट्रेस खुद को फातिमा के नाम से इंट्रोड्यूस करा रही हैं. वहीं अबाया के बाद अब एक्ट्रेस का नया हेयर स्टाइल चर्चा का विषय बना हुआ है.

राखी सावंत का नया लुक

बीती रात राखी सावंत (Rakhi Sawant) नए अवतार में पैपराजी के कैमरे में कैद की गईं. इस दौरान राखी का अंदाज काफी बदला बदला दिखा.  बुर्का पहने दिख रहा राखी वन पीस और शॉर्ट हेयर में दिखाई दीं. एक्ट्रेस के छोटे बाल उन्हें काफी अजीब  लुक दे रहा है. इस वीडियो में राखी कहती हैं, 'झुंड में तो सुअर आते हैं, शेरनी अकेली आती हैं.' इसके बाद वह तेज-तेज अपने बालों को भी हिलाती हैं.

पैप ने पूछे सवाल

पैपराजी राखी से सवाल पूछते हैं कि आपने शाहरुख खान की फिल्म को लेकर कहा था  कि मैं भी गंजी हो जाऊंगी? इस पर ड्रामा क्वीन ने कहा कि हां सच मेंहो जाऊंगी. 2-4 दिन तो दो मुझे. अभी तो मैंने सारे बाल कटवाए हैं. इसके बाद राखी सावंत फिल्म पुष्पा का डायलॉग बोलती दिखाई देती हैं.

राखी बनीं फातिमा

बता दें कि राखी सावंत ने कुछ समय पहले ही आदिल दुर्रानी से छुपकर शादी की थी. राखी ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए यह भी बताया था कि उन्होंने मुस्लिम धर्म अपना लिया. राखी ने अपना नाम फातिमा रखा था. वहींअब जब से एक्ट्रेस उमराह करके आई हैं तब से खुद का नाम फातिमा बता रही हैं.

ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi Birthday: एक ट्रैक्टर की वजह से Pankaj Tripathi की हुई हिंदी सिनेमा में एंट्री, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})