trendingNow1zeeHindustan1849591
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

उमराह कर लौटीं राखी सावंत ने हिन्दू धर्म पर कही ऐसी बात, वायरल होने लगा वीडियो

VIDEO: राखी सावंत कुछ देर पहले ही उमराह कर मुंबई लौट आई हैं. ऐसे में उनके कई वीडियोज इस समय सामने आ रहे हैं. अब राखी अपने एक वीडियो में मीडिया से हिन्दू धर्म छोड़ने पर बात करती हुई दिख रही हैं.  

Advertisement
उमराह कर लौटीं राखी सावंत ने हिन्दू धर्म पर कही ऐसी बात, वायरल होने लगा वीडियो

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी निजी जिंदगी की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों पति आदिल दुर्रानी जेल से छुटने के बाद मीडिया में राखी पर एक के एक बाद गंभीर आरोप लगा रहे हैं. वहीं, राखी सऊदी अरब में मक्का मदीना में उमराह कर रही थीं. हालांकि, अब वह उमराह के बाद वापस अपने घर लौट आई हैं और आते ही सबसे पहले उनका सामना मीडिया से हो गया है. ऐसे में राखी ने भी हमेशा की तरह खुलकर मीडिया से बातचीत की.

राखी सावंत ने हिन्दू धर्म पर की बात

एयरपोर्ट से राखी के कई वीडियोज इस समय सामने आ रहे हैं. वैसे, जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर आईं, वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. इस दौराने एक रिपोर्ट ने राखी से पूछा, 'राखी हिंदू धर्म में आखिर क्या खराबी थी, जो इस्लाम कबूल किया?' ये सवाल सुनने के बाद राखी कुछ सेकंड्स तक चुप हो गईं. फिर उन्होंने कहा, 'हिंदू धर्म में कभी कोई खराबी नहीं थी.'

आदिल से शादी के बाद कबूल किया था इस्लाम

राखी ने कहा, 'मैंने मुस्लिम में शादी की थी, निकाह किया था. इसलिए निकाह के बाद इस्लाम कबूल करते हैं. पिछले एक साल से मैं आदिल के साथ शादीशुदा हूं. मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली हूं, जो मक्का मदीना से मेरा बुलावा आया.'

अब राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोगों ने तो राखी को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.

पिछले साल हुआ था राखी का निकाह

गौरतलब है कि राखी सावंत ने बीते वर्ष आदिल दुर्रानी से निकाह किया था. इसके बाद उन्होंने बताया था हिन्दु धर्म छोड़कर उन्होंने इस्लाम कबूल कर लिया है. ऐसे में उनका नाम भी राखी से फातिमा हो गया है. हालांकि, राखी की ये शादी काफी विवादों में रही. इसमें कई नाटकीय मोड़ देखने को मिल रहे हैं, जो अब भी लगातार जारी है और लगातार इसमें अलग-अलग खुलासे हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Pregnant: प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक! जानिए कब आने वाला है नन्हा मेहमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})