trendingNow1zeeHindustan1606016
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Jhootha Song launch के दौरान चीखें मारकर रोने लगीं राखी सावंत, 'मैं कोई इंसान नहीं हूं क्या?'

Rakhi Sawant Jhootha Song: राखी सावंत हाल ही में सरेआम आपा खो बैठीं. वो अपने अंदर के इमोशंस को नहीं दबा पाईं. इस दौरान वो सबके सामने हीं जोर-जोर से चीख-चीख कर रोने लग गईं. लोग उन्हें देखते रहे और राखी सावंत लगातार बोलती ही गईं.

Advertisement
Jhootha Song launch के दौरान चीखें मारकर रोने लगीं राखी सावंत, 'मैं कोई इंसान नहीं हूं क्या?'

Rakhi Sawant Crying: राखी सावंत को इंडिया की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन कहा जाता है. वो लगातार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में है. राखी सावंत ने पिछले एक साल में आदिल दुर्रानी को डेट करने से लेकर, शादी और अब तलाक तक की सारी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाई है. आदिल दुर्रानी के धोखे के बाद से राखी सावंत टूट गई हैं.

अत्याचारों पर बनाया गाना

फिलहाल राखी सावंत की रियल लाइफ और आदिल दुर्रानी के अत्याचारों पर बेस्ड एक गाना बनाया गया है. गाने का टाइटल झूठा रखा गया है. इस गाने में दिखायागया है कि कैसे राखी सावंत को गाड़ी गिफ्ट मिली. मां के निधन से लेकर उन्हें लगातार मिल रहे धोखे को पूरे गाने में समेटा गया है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान झूठा को लॉन्च किया गया. इस दौरान राखी सावंत खुद पर काबू नहीं रख पाईं.

राखी को दिया धोखा

अचानक से राखी सावंत नीचे झुकती हैं और जोर से चीख मारकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं. फिर राखी सावंत कहती हैं कि लोग कहते हैं कि राखी सावंत को कौन धोखा दे सकता है? राखी सावंत के साथ क्या बुरा हो सकता है? मैं इंसान नहीं हूं क्या? मैं फीमेल नहीं हूं क्या? मेरे सीने में दिल नहीं है क्या? मैं घर बसान के सपने नहीं देख सकती क्या?

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

इस पर भी लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. राखी सावंत के बगल में मुदस्सर खड़े थे जैसे ही राखी सावंत चिल्लाती हैं वो डर जाती हैं. यूजर्स सोशल मीडिया पर लिखते हैं कि बेचारा मुदस्सर डर गया. इसके बाद राखी सावंत को ऑस्कर देने की भी बात उठ रही है कि इतनी कमाल की एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड तो मिलना ही चाहिए.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})