trendingNow1zeeHindustan1534575
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Rakhi Sawant Pregnancy: राखी सावंत पर गिरा दुखों का पहाड़, मिसकैरिज से टूटी मां बनने की उम्मीद

Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत की जिंदगी में खुशियां दुखों के साथ आती हैं. एकतरफ मां की बीमारी दूसरी ओर आदिल का शादी से इनकार और अब बच्चे का मिसकैरिज. एक्ट्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं.

Advertisement
Rakhi Sawant Pregnancy: राखी सावंत पर गिरा दुखों का पहाड़, मिसकैरिज से टूटी मां बनने की उम्मीद

नई दिल्ली: सबको हमेशा हंसाने वाली राखी सावंत इन दिनों काफी दर्द में है. एकतरफा मां अस्पताल में भर्ती हैं. दूसरी तरफ आदिल के साथ शादी के बाद से लगातार परिवारवालों की नाराजगी झेल रही हैं. यहां तक की प्यार की खातिर धर्म भी बदलवा लिया. अब राखी ने अपनी जिंदगी के एक और दर्द के बारे में बताया.

मां बनने वाली थीं

शादी के बाद अब राखी सावंत की प्रेग्नेंसी को लेकर एक शॉकिंग खुलासा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत बेहद दुख में है. हाल ही में उनका मिसकैरिज हुआ जिसकी वजह से वो बहुत परेशान हैं. एक मीडिया हाउस से फोन पर बात करते हुए राखी ने खुद कुबूल किया कि वो मां बनने वाली थीं.

बिग बॉस में किया था शेयर

राखी सावंत इससे पहले सभी के साथ खुशखबरी शेयर करतीं उनकी खुशी दुख में बदल गई. राखी ने फोन पर कहा कि हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी मैंने खुद बिग बॉस मराठी में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस भी की लेकिन लोगों को लगा कि मैं मजाक कर रही हूं और मेरी बात को किसी ने भी सीरियसली नहीं लिया.

खोया अपना बच्चा

राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने 7 महीने पहले ही आदिल के साथ निकाह कर लिया था लेकिन आदिल ने इ बात को छिपाकर रखने के लिए कहा था. जब राखी को लगा कि आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं तो उन्होंने इस बात को सबके सामने रख दिया. अब उनकी जिंदगी में आदिल तो आ गए हैं लेकिन अब उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया.

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})