trendingNow1zeeHindustan1270177
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Video: रणवीर के लेटेस्ट फोटोशूट पर राखी सावंत ने किया रिएक्ट, एक्टर के लिए कह दी ऐसी बात

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में छाई रहती हैं. हाल में ही उन्होंने रणवीर सिंह ( Ranveer Singh,) के फोटोशूट पर अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Video: रणवीर के लेटेस्ट फोटोशूट पर राखी सावंत ने किया रिएक्ट, एक्टर के लिए कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट ने हर तरफ अफरातफरी मचा दी है. उनके फोटोशूट पर हर कोई अपना-अपना रिेक्शन दे रहा है. किसी को वह नजर आ रहे हैं, तो किसी को उनका यह कारनाम बेशर्मी लग रहा है. इसी बीच अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी रणवीर के न्यूड लुक पर मजेदार रिएक्शन दिया है, जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

क्या बोली राखी

ऐक्ट्रेस राखी सावंत को पैपराजी ने उनके बॉयफ्रेंड आदिल के साथ हाल में ही स्पॉट किया था. मीडिया संग बातचीत में जब राखी से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बारे में पूछा गया, कि उन्हें रणवीर सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट कैसा लगा.  इस पर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कहा, ''तुम लोगों को नंगा लग रहा है,

क्योंकि तुम्हारी आंखें नंगी हैं. मेरे रणवीर दोस्त के बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा.'' जिसके बाद जब पैपराजी उनसे पूछा हैं कि, अगर उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान भी ऐसा फोटोशूट कराए तो वह उनका भी सपोर्ट करेंगी. जिस पर राखी कहती हैं कि, ''इनको धो डालूंगी मैं.''

फोटोशूट के पीछे का राखी ने खोला राज

राखी सावंत ने फोटोशूट के पीछे की कहानी भी सुनाई कि आखिर क्यों रणवीर सिंह ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट कराया है. राखी सावंत ने बताया कि देखिए उसके पीछे की स्टोरी ये है, जो रणवीर नहीं बता सकते हैं, लेकिन रणवीर की दोस्त यानी मैं बताऊंगी- बात ये है कि ''इतनी गर्मी हो रही है लंदन, अमेरिका और दुबई में, यहां तक मुंबई में भी इतनी गर्मी हो रही है तो अगला बंदा क्या करेगा. एसी भी काम नहीं कर रहा था और वह बस कपड़े निकालकर नहाने ही गया था,

दो बंदर उसके कपड़े उठाकर लेकर भाग गए, रणवीर इसमें क्या करेगा.'' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोगों को उनकी ये बातें काफी पसंद आ रही हैं.

मैग्जीन के लिए कराया शूट 

बता दें कि ये फोटोशूट रणवीर सिंह ने एक मैगजीन कवर के लिए कराया है. फोटोशूट पर रणवीर का कहना है कि उन्हें ऐसा करने में जरा भी हिचक नहीं हुई. वह हजार लोगों के सामने भी न्यूड पोज दे सकते हैं. वह असहज महसूस नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट पर मीम्स की आई बाढ़, फैंस बोले- दीपिका ने पति के....

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})