trendingNow1zeeHindustan1599761
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

राखी सांवत ने दुबई में खरीदा नया घर, मां और आदिल को याद कर हुईं इमोशनल

 मुंबई एयरपोर्ट पर राखी को स्पॉट किया गया. राखी मीडिया से बात करते हुए बताया की उन्होंने दुबई में एक नया घर लिया है. वह अपने पति और मां को बहुत मिस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
राखी  सांवत ने दुबई में खरीदा नया घर, मां और आदिल को याद कर हुईं इमोशनल

नई दिल्ली: राखी सांवत आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार वह दुबई में लिए अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में राखी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां राखी ने बताया कि वो दुबई में एक डांस एकेडमी खोलने के लिए थीं. राखी ने दुबई में एक नया घर और कार भी ली है. वह एयरपोर्ट पर पैपराजी से बात करते हुए अपने पति और मां को याद करके इमोशनल हो गईं. 

राखी ने किया आदिल को याद

राखी ने खुद को संभालते हुए कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी बुरे दिन देखे हैं. राखी ने बताया कि वह दुबई में एक डांस एकेडमी खोलने गई थी. उन्होंने एक घर और कार खरीदा है. यह बोलते हुए राखी काफी भावुक हो गईं और बोली कि वह यहां पर अपने पति आदिल को मिस कर रही हैं. एक वक्त था जब वह इसी एयरपोर्ट पर आदिल के स्वागत के लिए आई थीं. 

राखी सांवत ने मां को याद

राखी सांवत ने मीडिया को पुरानी बातें याद दिलाई और कहा कि आपको याद होगा ना, जब मैं आदिल के लिए फूल ले कर आई थी और उसके सिर पर फूल डाल रही थी और फिर वह अपनी गर्लफेंड को बोलता है कि यह सब ड्रामा है. राखी ने इस दौरान अपनी मां को भी याद किया. उन्होंने बताया कि पिछली बार वह अपनी मां को दुबई लेकर गई थी, पर इस बार वह साथ नहीं हैं. 

जेल में है आदिल

राखी ने अपने फैंस को होली की बधाई दी और कहा कि मेरी लाइफ से तो रंग जा चुके हैं, लेकिन आप सभी खुश रहें और होली के कलर आप सभी के घर और जिंदगी में बने रहें. बता दें कि राखी सांवत ने अपने पति आदिल खान पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जिसकी वजह से आदिल अभी जेल में बंद हैं.

इसे भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने होलिका दहन पर जूते पहनकर की पूजा फिर जलाया बांस, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})