trendingNow1zeeHindustan1632864
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अदिति राव हैदरी से मल्लिका शेरावत तक, तलाक के बाद चमकी इन एक्ट्रेसेस की किस्मत

Actresses Who Became Superhit After Divorce:  शादी के बाद अलग होना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है. तलाक के बाद कई स्टार्स को डिप्रेशन भी हुआ तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनकी किस्मत तलाक के बाद बदल गई है. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने तलाक के बाद अपने करियर में हासिल किया फेम.   

Advertisement
अदिति राव हैदरी  से मल्लिका शेरावत  तक, तलाक के बाद चमकी इन एक्ट्रेसेस की किस्मत

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने प्रफोशनल लाइफ में काफी तरक्की हासिल की है लेकिन पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. हिंदी सिनेमा में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ खास नहीं रही है. कुछ स्टार्स का सालभर में ही तलाक हो गया तो वहीं कुछ स्टार्स का सालों तक रिश्ते में रहने के बाद तलाक हो गया. तलाक के बाद कई स्टार्स को डिप्रेशन भी हुआ तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनकी किस्मत तलाक के बाद बदल गई है. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने तलाक के बाद अपने करियर में हासिल किया फेम. 

राखी 
हिंदी सिनेमा की पॉपुलर अभिनेत्री राखी ने साल 1973 में गुलजार से शादी की थी. कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के बाद राखी ने कई हिट फिल्में दी है. 

अदिति राव हैदरी 
अदिति राव हैदरी शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. महज 17 साल की उम्र में अदिति ने शादी की थी. फिल्मों में जब अदिति ने डेब्यू किया था तब वह शादीशुदा थी. अदिति ने कभी खुलकर इस विषय पर बात नहीं की है. अदिति को भी फिल्मों में सफलता तलाक के बाद ही मिली है. 

चित्रागंदा 
चित्रागंदा सिंह ने शादी के बाद फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. साल 2014 में तलाक के बाद उनके करियर का ग्राफ काफी बढ़ा था. 

माही गिल 
एक्ट्रेस माही गिल ने महज 18 साल की उम्र में शादी कर ली थी. शादी के तीन साल बाद पति से अलग होगी. तलाक के बाद माही गिल की किस्मत पलटी. इसके बाद एक्ट्रेस देव डी, साहिब बीवी, गैंगस्टर जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

मल्लिका शेरावत 
मल्लिका शेरावत फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले करण सिंह गिल से शादी रचाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण की तरफ से एक्टिंग की मनाही थी. मल्लिका ने तलाक के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया और कई हिट फिल्मों में काम किया. 

कल्कि 
कल्कि ने देव डी फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कल्कि ने अनुराग कश्यप से शादी की थी. साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद कल्कि कई हिट फिल्मों में नजर आईं. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुज लेगा अनुपमा से तलाक, कांताबेन ने बा को बताया जिम्मेदार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})