trendingNow1zeeHindustan1345891
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Raju Srivastava Health Update: अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? नहीं आ रहा कॉमेडियन को होश

Raju Srivastava Health Update: अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते एक महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. पिछले 30 दिनों में न तो उन्हें होश आया है और न ही उनका वेंटिलेटर हटा है.

Advertisement
Raju Srivastava Health Update: अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? नहीं आ रहा कॉमेडियन को होश

नई दिल्ली: Raju Srivastava Health Update: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते एक महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. पिछले 30 दिनों में न तो उन्हें होश आया है और न ही उनका वेंटिलेटर हटा है. अब खबर है कि राजू को एक बार फिर बुखार आया है और वह अभी तक होश में नहीं आए हैं. इससे पहले ही एक बार राजू को बुखार आ चुका है. हालांकि धीरे-धीरे उनके बीपी और ऑक्सीजन लेवल में सुधार आ रहा है.

वेंटिलेटर पर ही हैं राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव पिछले 31 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. अभी भी वह वेंटिलेटर पर ही हैं. उनकी सेहत को लेकर आती हर दिन की खबरें उनके फैंस और परिवार की चिंताएं बढ़ा रही हैं. उनके फैंस, दोस्त और सहयोगी लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

काफी वक्त से बेहोश हैं कॉमेडियन 

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर इस बात को लेकर परेशान हैं कि राजू काफी समय से बेहोश हैं और उनके दिमाग में वैसी हरकत नहीं दिखाई दे रही जैसी दिखनी चाहिए. राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें कोविड या किसी भी तरह के संक्रमण से बचाने के लिए लगातार पाइप बदलते रहते हैं. 

वर्कआउट के दौरान बेहोश हो गए थे राज

बता दें कि 10 अगस्त को राजू जिम में वर्कआउट के दौरान वह बेहोश हो गए थे. जिसके बाद डॉक्टर ने बताया था कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था. इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने बताया है कि उनके हार्ट में भी ब्लॉकेज भी है. 

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala Case: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर दीपक मुंडी गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})