trendingNow1zeeHindustan2274412
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जब एक्टर बनने आए Rajkummar Rao हुए थे ठगी का शिकार, 10 हजार रुपए का लगा था चूना

Rajkummar Rao on struggle days: कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हाल में राजकुमार राव नजर आए थे. उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया कि कैसे एक्टिंग के नाम पर उन्हें ठगा गया था.

Advertisement
जब एक्टर बनने आए Rajkummar Rao हुए थे ठगी का शिकार, 10 हजार रुपए का लगा था चूना

नई दिल्ली:Rajkummar Rao on struggle days: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लेटेस्ट एपिसोड में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर अपनी हालिया फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. दोनों की ये उनकी में दूसरी फिल्म है और इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के बारे में खूब बातें करते दिखे. शो में राजकुमार राव ने बताया कि  कैसे एक्टिंग के नाम पर उन्हें ठगा गया था.

मिस्टर एंड मिसेज माही ने मचाई धूम

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हाल ही में ये दोनों स्टार 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इस दौरान कपिल शर्मा ने राजकुमार राव संग खूब मस्ती की. 

ठगी का शिकार हुए थे एक्टर

कपिल शर्मा ने राजकुमार राव से उस घटना के बारे में शेयर करने को कहा कि जब उन्हें एक्टर बनाने के नाम पर पैसे की ठगी की गई थी. राजकुमार राव ने खुलासा किया कि कैसे करियर शुरू करने से पहले ही उन्हें एक्टर बनने का झांसा देकर एक शख्स ने 10,000 रुपये का चूना लगाया था. 

क्या बोले एक्टर

राजकुमार राव ने कहा 'मैंने ज़ी टीवी के एक शो के बारे में अखबार में देखा था. मैंने कभी भी टीवी और फिल्मों के बीच अंतर नहीं किया, मुझे बस इतना पता था कि मैं एक्टिंग करना चाहता हूं. मैं उस शख्स के ऑफिस में पहुंचा, वहां ऑफिस में सेटअप भी था और उसके आदमी की कई पॉपुलर एक्टर्स के साथ तस्वीरें भी थीं. मुझे लगा कि वह सारे एक्टर को जानता हैं.'

मुझे दिया झांसा

एक्टर ने बताया कि 'वहां पहुंचते ही मेरा अच्छे से फोटोशूट किया गया, जिसके लिए उस उनसे 10,000 रुपये चार्ज किए. उनकी मां ने उन्हें पैसे उधार दिए थे और उन्हें उस आदमी का फोन भी आया कि उनका सिलेक्शन हो गया है. एक्टर उस समय खुशी से पागल हो गए थे. हालांकि मैं जब वहां 3 दिन बाद गया तो उन्होंने देखा कि ऑफिस बंद था और कई लोगों से पूछने के बाद पता चला था कि वह इंसान पैसे लेकर भाग गया है.

ये भी पढ़ें- Mani Ratnam Birthday: मणि रत्नम की ये फिल्म जीत चुकी हैं 40 अवॉर्ड्स, नाम बदलकर इंडस्ट्री में रखा था कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})