trendingNow1zeeHindustan2229262
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अब राजकुमार राव ने दिखाया फिल्मी दुनिया का काला चेहरा, बोले- 'आउटसाडर होने के कारण...'

राजकुमार राव को इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है. वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकते हैं. हालांकि, एक्टर ने भी अपने शुरुआती करियर में कई मुश्किलों का सामना किया है.  

Advertisement
अब राजकुमार राव ने दिखाया फिल्मी दुनिया का काला चेहरा, बोले- 'आउटसाडर होने के कारण...'

नई दिल्ली: राजकुमार आज इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों में गिने जाते हैं. वह जिस भी किरदार को निभाते हैं उसे यादगार बना देते हैं. यही कारण है कि उनकी फिल्मों के लिए हमेशा ही दर्शक उत्साहित रहते हैं. बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के इस मुकाम को हासिल करना राजकुमार के लिए आसान नहीं था. हाल ही में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों का खुलासा किया है. एक्ट्रेर ने बताया कि कई बार तो उन्हें फिल्मों से बिना किसी वजह के रिप्लेस भी कर दिया जाता था.

आउटसाइडर होने के कारण झेला दर्द

राजकुमार ने अपने ताजा इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इस फिल्मी दुनिया के कई रंग देखे हैं. एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, तब उन्हें कई फिल्मों से बाहर कर दिया था, क्योंकि वह किरदार दूसरे बड़े कलाकार निभाना चाहते थे. राजकुमार ने कहा, 'मुझे उस समय लगता था कि शायद यहां ऐसा ही होता होगा. आउटसाइडर होने के कारण मुझे कई बार भेदभाव झेलना पड़ा है. फिल्मों में रिप्लेस करने के अलावा लोग भी अलग नजरिए से देखते थे.'

कई अच्छे लोग भी हैं मौजूद

एक्टर ने आगे कहा, 'मैं एक छोटे से कस्बे से हूं. शायद लोगों को लगता होगा कि ये कैसे लीड एक्टर बन सकता है.' वहीं, राजकुमार ने इंडस्ट्री के उन लोगों की तारीफ भी की, जिन्हें इस बात से फर्क ही नहीं पड़का कि कौन आउटसाइडर या कौन कहां से आता है. साथ ही 'LSD 2' की रिलीज पर एक्टर को इस फिल्म का पहला भाग याद आ गया, जिसमें वह खुद भी नजर आए थे.

चयन के लिए नहीं होती थीं फिल्में

राजकुमार राव से जब पूछा गया कि वह हमेशा से क्या अलग तरह के किरदार ही करना चाहते थे? तो इस पर एक्टर ने कहा, 'यह मेरी पहली फिल्म थी. मेरे पास तब फिल्मों की लाइन नहीं लगी होती थी कि मैं उनमें से चुनाव करूं, लेकिन मुझे खुशी होती है कि यह फिल्म हिट गई थी. जहां तक हटकर फिल्में करने की बात है तो मैंने फैसला लिया था कि मैं ऐसी फिल्में करूं जिनमें मुझे खुद को ही चैलेंज करना हो.'

बायोपिक में दिखेंगे राजकुमार

दूसरी ओर राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'श्रीकांत' में देखा जाने वाला है. यह दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की जिंदगी पर आधारित फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी बेसब्री बढ़ा दी है. फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM New Spoiler: सवि के सारे एहसान भूल अक्का साहिब ने फिर उगला 'जहर', रीवा को पढ़ाई पट्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})