trendingNow1zeeHindustan1923883
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्या शिल्पा शेट्टी संग टूट रहा है राज कुंद्रा का रिश्ता? इस ट्वीट को देख सोच में पड़े लोग

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय अपनी डेब्यू फिल्म 'यूटी 69' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि उनके और शिल्पा के तलाक की खबरें मीडिया में आने लगी हैं.  

Advertisement
क्या शिल्पा शेट्टी संग टूट रहा है राज कुंद्रा का रिश्ता? इस ट्वीट को देख सोच में पड़े लोग

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa ) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों एक बार फिर से अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म 'यूटी 69' का ऐलान करते हुए इसका जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें वह खुद एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. अब वह अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. उनकी फिल्म को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. इसी बीच अब राज कुंद्रा ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि हर कोई हैरान रह गया है.

राज कुंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट

राज ने अपने ट्वीट में सैपरेशन का ऐलान कर दिया है. हालांकि, उन्होंने इसमें किसी का भी नाम नहीं लिया है. वहीं, उनके इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स अनुमान लगाने लगे हैं कि राज यहां शिल्पा से अलग होने की बात कर रहे हैं.

राज कुंद्रा ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'हम अलग हो चुके हैं और आप सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल परिस्थिति में हमे समय दें.' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने और दिल टूटने वाला इमोजी बनाया है.

क्या शिल्पा शेट्टी से टूट रहा है रिश्ता

अब राज कुंद्रा के इस ट्वीट पर कई यूजर्स के कमेंट्स आने लगे हैं. कुछ लोगों ने पूछा कि क्या वह शिल्पा से अलग हो रहे हैं? वहीं, कुछ लोगों ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पब्लिसिटी स्टंट भी बताया है. कई लोगों ने कहा है कि राज अब लाइमलाइट में आने के लिए इस तरह के पोस्ट कर रहे हैं.

इस मामले पर बनी फिल्म

गौरतलब है कि 2021 में राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा था. मामले बढ़ने के बाद मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, कुछ समय जेल में बिताने के बाद ही राज को रिहा कर दिया गया. इसके बाद से ही राज कुंद्रा मीडिया से बचने के लिए हमेशा चेहरे पर मास्क पहनकर ही आते थे, लेकिन अब उन्होंने मीडिया के सामने अपना मास्क भी उतार दिया है.

ये भी पढ़ें- TRP Report: 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका, इस शो की जबरदस्त टीआरपी ने छीना नंबर वन का ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})