trendingNow1zeeHindustan2161017
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

स्टार किड्स से बेट की तुलना पर आर माधवन ने किया रिएक्ट, बोले- 'ये सब देख बहुत दुख होता है...'

R. Madhavan: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन की 'शैतान' लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं. इस बीच एक्टर ने कई चीजों को लेकर अपनी राय साझा की है. एक्टर ने अपने बेटे वेदांत की तुलना स्टार किड्स से होने पर भी रिएक्ट किया है.

Advertisement
स्टार किड्स से बेट की तुलना पर आर माधवन ने किया रिएक्ट, बोले- 'ये सब देख बहुत दुख होता है...'

नई दिल्ली:R. Madhavan: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म 'शैतान' को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस बीच एक ने एक पोडकास्ट पर कई चीजों को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने स्टार किड्स की वेदांत से तुलना होने पर भी रिएक्टर किया.

बेटे के लॉन्च पर क्या बोले एक्टर

अजय देवगन और आर माधवन की शैतान सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही. आर माधवन ने फिल्म में पहली बार निगेटिव रोल निभाया है, और उन्होंने तांत्रिक के रोल से सबका दिल जीत लिया है. एक्टर से अक्सर यही सवाल किया जाता है कि वह अपने बेटे को कब लॉन्च करेंगे. उस बार उन्होंने इसका खुलकर जवाब दिया है. उन्होंने स्टार किड्स से तुलना होने पर दुख जताया है.

एक्टर को पसंद नहीं तुलना

पॉडकास्ट में जब आर माधवन से उनके बेटे वेदांत की बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ तुलना को लेकर सवाल किया गया. इसके जवाब में एक्टर ने दिल छू लेने वाली बात कही. माधवन ने कहा- 'हमें ये बिल्कुल भी नहीं आता पसंद है. किसी एक बच्चे की दूसरे से तुलना करना पूरी तरह से गलत है. मुझे और सरिता को ये सब देख कर दुख होता है. लोग मीम्स बनाने के चक्कर में ऐसी बातें लिख देते हैं, जिससे पढ़ कर निराशा होती है. आपकी ये बातें दूसरों को कितना दुख पहंचाती हैं इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते आप' 

बेटे के लॉन्च पर बोले एक्टर

एक्टर ने अपने बेटे वेदांत को लेकर कहा- 'वेदांत नेशनल लेवल का एक स्विमर हैं. मेरे बेटे ने अपनी मेहनत सब हासिल किया, जिसे मैं या कोई और नहीं छीन सकता. उसे स्पोर्ट्स पसंद है. वेदांत ने कई बार मैडल्स जीते हैं. उसने राष्ट्रिय रिकॉर्ड भी हासिल किया हैं. मैं उसे वो ही करने के लिए कहुंगा और स्पोर्ट करूंगा, जो उसे अच्छा लगता है या वह करना चाहता है'.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})