Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'Qala' सफल होते ही तृप्ति डिमरी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रेड सिल्क ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज

फिल्म 'कला' की सफलता के बाद तृप्ति डिमरी की पॉपुलैरिटी अचानक तेजी से बढ़ गई है. अब एक्ट्रेस अपने फोटोशूट के कारण भी चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस के सिजलिंग पर सभी की नजरें टिक गई हैं.

Advertisement
'Qala' सफल होते ही तृप्ति डिमरी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रेड सिल्क ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज
Zee Hindustan Web Team|Updated: Dec 16, 2022, 10:18 PM IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के चर्चे इन दिनों हर किसी की जुबां पर हैं. इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'कला'. इस फिल्म में तृप्ति की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. अपनी फिल्म से इतर अब तृप्ति अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में आ गई हैं.

Tripti Dimri के सिजलिंग लुक में टिकी नजरें

तृप्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर वह नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार खूब वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट में तृप्ति रेड कलर का सिल्क थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पहनी हैं.

हॉट दिख रही हैं तृप्ति डिमरी

तृप्ति ने अपने इस लुक को रेड लिपस्टिक और शिमरी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. तृप्ति यहां बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी गई हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तृप्ति

तृप्ति जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हो जाते हैं. अब वह अपनी अगली फिल्मों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जल्द ही वह 'रोला' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देंगी. इसके बाद उन्हें फिल्म 'एनिमल' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- कृति सेनन ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, इतनी छोटी सी टाइट ड्रेस में कराया फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})