trendingNow1zeeHindustan2160906
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जानें क्यों 'ऊ अंटावा' गाने की शूटिंग के समय कांपने लगी थीं Samantha Ruth Prabhu? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में मीडिया से खुलकर बात की है. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने पहले आइटम सॉन्ग ऊ अंटावा गाने की शूटिंग के दौरान आने वाली परेशानियों का खुलासा किया.  

Advertisement
जानें क्यों 'ऊ अंटावा' गाने की शूटिंग के समय कांपने लगी थीं Samantha Ruth Prabhu? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली:Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग के साथ ही उनकी सादगी के लिए भी लोग जानते है. काफी समय से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच हाल में ही सामंथा ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' में अपने आइटम सॉन्ग 'ऊ अंटावा' को लेकर कई खुलासे किए हैं. 

गाना हुआ था सुपरहिट

'ऊ अंटावा' गाने से सामंथा की पॉपुलैरिटी में बेहद इजाफा हुआ था. गानें में सामंथा का बोल्ड अवतार देख फैंस उनके दीवाने हो गए थे. ये गाना सुपरडुपर हिट हुआ था. लेकिन सामंथा को ये गाना शूट करने के दौरान एक बहुत साकी परेशानियों का सामना करना पड़ा था, जिसका खुलासा अब एक्ट्रेस ने किया है. 

कांप रही थीं सामंथा

सामंथा ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि बोल्ड या कहें बनना उनके कंफर्ट लेबल से बाहर की चीज है. एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे लगता है कि ऊ अंटावा करने का मेरा फैसला मेरे किरदार राजी करने के समान था. आपके आस-पास बहुत सारे लोग ना होना एक पॉजिटिव प्वाइंट होता है, जो जबरदस्ती का ओपीनियन नहीं देते हैं.'

अपने आप कॉन्फिडेंस देना चाहती थी मैं...

एक्ट्रेस ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि- दूसरी बात ये भी थी कि मुझे गलतियां करने, उनसे सीखने की जरूरत है. ऊ अंटावा मैंने इसलिए भी किया, क्योंकि मुझे एक एक्टर होने के हर पहलू का पता लगाना था. मैंने हमेशा ऐसी जगह से काम किया है जैसे 'मैं बहुत अच्छी नहीं हूं, मैं सुंदर नहीं करती, मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं दिखती, मुझे ये सब महसूस हुआ है'. शूटिंग के दौरान कांपने लगी थी मैं.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})