trendingNow1zeeHindustan1761885
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने किया सुसाइड, वजह ने उड़ा दिए सबके होश!

पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने आत्महत्या कर ली है. शुक्रवार की रात को सिंगर का शव रेवले ट्रैक के पास से मिला. अब उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान दिख रहा है.

Advertisement
पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने किया सुसाइड, वजह ने उड़ा दिए सबके होश!

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत से फिर दुखद खबर आ रही है. दरअसल, मशहूर पंजाबी लोक सिंगर रणजीत सिद्धू का निधन हो गया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने सुसाइड किया है. शुक्रवार को देर रात पुलिस को रेवले ट्रैक पर एक शव मिला. जांच के बाद पता चला कि यह शव जान माने सिंगर रणजीत सिद्धू का है. खबरों की माने तो रणजीत अपने रिश्तेदारों से बहुत तंग आ चुके थे और उन्हीं से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने मौत को गले लगा लिया.

रिश्तेदारों की वजह से परेशान थे सिंगर रणजीत सिद्धू

इस मामले पर जानकारी देते हुए GRP और SI जगविंदर सिंह और नरदेव सिंह का कहना है कि पुलिस को शुक्रवार रात रेलवे ट्रैक के पास एक डेड बॉडी मिली. जांच के दौरान पता चला कि यह शव नछत्तर सिंह के बेटे और सिंगर रणजीत सिंह का है. हालांकि, सिंगर अपने रिश्तेदारों से किस वजह से परेशान थे इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सिंगर की पत्नी ने रिश्तेदारों पर लगाए आरोप

खबरों के मुताबिक, सिंगर की पत्नी ने भी अपने बयान में रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रणजीत सिद्धू के रिश्तेदार उन्हें बहुत प्रताड़ित कर रहे थे. उनका अपने रिश्तेदारों के साथ काफी झगड़ा चल रहा था. अब इन्हीं सब चीजों से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली. 

बेटी की शादी के बाद शुरू हुआ झगड़ा

सिंगर की पत्नी ने रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि रणजीत सिद्धू ने कुछ वक्त पहले ही अपनी बेटी की शादी की है. इसके बाद से ही लगातार उनका अपने रिश्तेदारों के साथ झगड़ा हो रहा था. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने सिंगर का शव परिवार को सौंप दिया है. साथ ही पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस' से रिप्लेस किए जाने पर पहली बार बोले अरशद वापसी, सलमान खान को लेकर कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})