trendingNow1zeeHindustan1904960
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को मिली जान से मारने की धमकी, सामने आया कॉलर का नाम!

Jasmine Sandlas Death Threats: पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को हाल ही में जान से मारने की धमकी दी गई है. ये धमकी उन्हें दिल्ली में लाइव कॉन्सर्ट से कुछ देर पहले ही मिली है. इसके बाद से अब सिंगर के चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं.  

Advertisement
पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को मिली जान से मारने की धमकी, सामने आया कॉलर का नाम!

नई दिल्ली: Jasmine Sandlas Death Threats: मशहूर पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस (Jasmine Sandlas) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, सिंगर को जान से मारने की धमकी दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का हाथ है. कहा जा रहा है कि जैस्मीन को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी भरे कॉल्स किए गए हैं. अब इस खबर से जैस्मीन के सभी चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं.

दिल्ली में लाइव कॉन्सर्ट से पहले मिली धमकी

बता दें कि 7 अक्टूबर, शनिवार को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जैस्मीन का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया गया है. इसी सिलसिले में वह दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचीं. बताया जा रहा है कि इसी दौरान जैस्मीन सैंडलस को धमकी भरा कॉल आया है, जो विदेशी नंबर से किया गया है. खबर है कि इस धमकी के बाद से ही जैस्मीन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

दिल्ली पुलिस कर रही है जांच

जैस्मीन के रहने का प्रबंध दिल्ली के फाइव स्टार होटल में किया गया है. दूसरी ओर दिल्ली पुलिस लगातार लॉरेंस बिश्नोई के नाम से आए कॉल की जांच करने में जुटी हुई है. हालांकि, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि इस धमकी के मिलने के बाद जैस्मीन के लाइव कॉन्सर्ट में कोई बदलाव हुआ या नहीं. वहीं, सिंगर के चाहने वाले उनकी जादुई आवाज को लाइव सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सलमान खान को भी दी थी धमकी

गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई का नाम पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड के तौर पर भी सामने आ चुका है. दूसरी ओर लॉरेंस बिश्नोई बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है. इसे लेकर सलमान के मैनेजर से लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ पुलिस में शिकात भी दर्ज करवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान पूरे कॉलेज के सामने करेगा सवि की तारीफ, जानिए क्यों बिगड़ेगी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})