Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने दिखाया ग्लैमरस लुक, नजरों से किया दिलों पर वार

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं से हर किसी को दीवाना बना रखा है. लोग आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Advertisement
पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने दिखाया ग्लैमरस लुक, नजरों से किया दिलों पर वार
Zee Hindustan Web Team|Updated: Sep 01, 2022, 08:17 PM IST

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर आज दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ आवाज का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. यही कारण है कि हिमांशी आज किसी न किसी कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ली लेती है. फैंस भी उनके हर प्रोजेक्ट के लिए बेताब रहते हैं.

Himanshi Khurana ने दिखाई नए लुक की झलक

हिमांशी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से भी हर किसी को मदहोश कर दिया है. इंस्टाग्राम पर अक्सर उनके नए लुक्स की झलक देखने के लिए मिलती रहती है. अब फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार कैमरे में कैद हुआ है. दरअसल, हिमांशी ने अपनी 2 फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं.

हिमांशी का दिखा ग्लैमरस लुक

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को ब्लू कलर की आउटफिट में देखा जा रहा है. यहां उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ ब्लू काजल का इस्तेमाल करते हुए अपनी आंखों को और खूबसूरत बना दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

हिमांशी ने यहां बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं. फोटोज में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

कई म्यूजिक वीडियोज में दिख चुकी हैं हिमांशी

हिमांशी के करियर की बात करें तो वैसे वह अपने गानों के दम पर पहले ही पहचान हासिल कर चुकी थीं, लेकिन 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद जैसे उनके करियर को पंख लग गए. इसके बाद ही उनकी फैन फॉलोइंग और लंबी हो गई. वहीं, फिलहाल तो हिमांशी एक के बाद एक अपनी कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला कुमार ने वन शोल्डर गाउन में ढाया कहर, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})