trendingNow1zeeHindustan1258868
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पुनीत राजकुमार के ट्विटर हैंडल से हटा ब्लू टिक, नाराज फैंस ने उठाए सुशांत सिंह के अकाउंट पर सवाल

साउथ सिनेमा के दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार के ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक हटा लिया गया है. ब्लू टिक हटने के बाद से फैंस ने अपनी नारजगी जाहिर की है. पुनीत के फैंस का कहना है कि ब्लू टिक हटने से लाखों फैंस को इमोशनली हर्ट हुआ है. फैंस दोबारा ब्लू टिक लगाने की मांग कर रहे हैं.   

Advertisement
पुनीत राजकुमार के ट्विटर हैंडल से हटा ब्लू टिक, नाराज फैंस ने उठाए सुशांत सिंह के अकाउंट पर सवाल

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar)आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी फिल्में और उनकी यादे आज भी फैंस को उनके परिवार के साथ है.  बता दें कि ट्विटर ने पुनीत राजकुमार के ट्विटर हैंडल से ब्लूटिक हटा लिया गया है. जी हां आपने सही पढ़ा है दरअसल ट्विटर ने दिवंगत एक्टर के अकाउंट को अनवेरीफाइड कर दिया है. ट्विटर का कदम फैंस को रास नहीं आया है. सोशल मीडिया पर दोबारा अकाउंट पर ब्लू टिक की मांग कर रहे हैं साथ ही फैंस ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के अकाउंट पर भी सवाल किए हैं. 

फैंस हुए नाराज 

साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार के ट्विटर से ब्लू टिक हटने के बाद फैंस ने इसकी कड़ी निंदा की है. फैंस को ट्विटर द्वारा एक्टर के अकाउंट से ब्लू टिक हटाना पसंद नहीं आया है. ब्लू टिक हटने के बाद से ही फैंस ने ट्विटर से अपनी नाराजगी जाहीर की है.  फैंस जल्द से जल्द से ब्लू टिक दोबारा बहाल करने की मांग कर रहे हैं. फैंस ने ट्विटर पर लिखा-  पुनीत राजकुमार के ट्विटर से ब्लू टिक हटाने से बाद से फैंस के इमोशन हर्ट हुए हैं. इसे जल्दी से जल्दी रिस्टोर किया जाए. 

सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुल्का के ट्विटर हैंडल पर उठाए सवाल 

पुनीत राजकुमार के ट्विटर से ब्लू टिक हटने के बाद से ही फैंस लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं कुछ फैंस सोशल मीडिया पर कहा- जब सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुल्का के ट्विटर हैंड पर ब्लू टिक है तो पुनीत राजकुमार के अकाउंट से ब्लू टिक क्यों हटाया गया है. 

कब हटाया जाता है ब्लू टिक 

ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटाने के अपने नियम होते है. जब कोई ट्विटर अकाउंट लंबे समय से एक्टिव नहीं होता है तो ट्विवटर द्वारा उसका ब्लू टिक हटा लिया जाता है. ट्विटर की नियम पॉलिसी में बताया गया है कि अगर कोई अकाउंट लंबे समय तक कोई ट्विट नहीं करता है तो उस कंडीशन में बिना किसी सूचना के ब्लू टिक हटाया जाता है. 

इसे भी पढ़ेंः हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने खोला स्टेज परफॉर्मेंस का राज बोलीं जिसका जो मन करता वैसे...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})