trendingNow1zeeHindustan1768904
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार पर कसा कानूनी शिकंजा, जानिए क्यों दर्ज करवाई गई FIR!

'बिग बॉस ओटीटी 2' से देशभर में मशहूर हुए सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार अब एक नई मुसीबत में फंसे नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है.  

Advertisement
Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार पर कसा कानूनी शिकंजा, जानिए क्यों दर्ज करवाई गई FIR!

नई दिल्ली: मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार उर्फ 'लॉर्ड' अक्सर अपने फनी वीडियोज के कारण चर्चा में बने रहते हैं. पिछले दिनों  'बिग बॉस ओटीटी 2' में प्रोफाइल ड्रामे मचाने की वजह से उन्होंने  तुरंत ही शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, पुनीत भी इस वजह से शो के मेकर्स और होस्ट सलमान खान पर काफी गुस्सा थे.

ऑनलाइन यूजर्स को परेशान करने का लगा आरोप

हाल ही में पुनीत ने सलमान पर अपना भड़कते हुए ऑनलाइन लाइव आकर उनकी लव लाइफ को लेकर काफी आपत्तिजनक बातें कह डालीं. अभी उनका ये ड्रामा खत्म भी नहीं हुआ था कि अब खबर आ रही है कि पुनीत के खिलाफी एफआईआर दर्ज करवा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फैजान अंसारी ने पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ ऑनलाइन प्रशंसकों को परेशान करने के आरोप में भोपाल के पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज करवाई है.

पुनीत बना रहे थे यूजर्स पर दबाव

फिलहाल पुनीत की तरफ से इस शिकायत को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बता दें कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद पुनीत मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. वह लगातार सोशल मीडिया यूजर्स से जियो सिनेमा का बहिष्कार करने के लिए उकसा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने एक लाइव सेशन में अपने चाहने वालों से कहा कि वह तुरंत जियो सिनेमा को हटा दें.

'बिग बॉस ओटीटी 2' में मचाया था हंगामा

गौरतलब है कि पुनीत सुपरस्टार ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एंट्री करते ही शो के मेकर्स पर अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया था. वह इस बात से नाराज थे कि उन्हें घर में एंट्री के समय कोई बीबी करेंसी नहीं दी गई, जिसकी वजह से वह सोने के लिए अपना बिस्तर भी नहीं खरीद पाए. ऐसे में वह लगातार मेकर्स पर तोत नाराजगी जाहिर कर ही रहे थे, साथ ही बाकी कंटेस्टेंट्स को भी भरा-बुरा कह रहे थे.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: अमीषा पटेल के आरोपों पर 'गदर' डायरेक्टर का पलटवार, दिया करारा जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})