trendingNow1zeeHindustan1248233
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फिल्मकार संदीप सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत

फिल्मकार संदीप सिंह को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. उनका भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की बात कही है. फिल्मकार ने तुरंत इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी है. अब इस मामले की जांच भी शुरू हो गई है.

Advertisement
फिल्मकार संदीप सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की दिन-दहाडे़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी गई. इस घटना से जहां एक ओर पूरा देश सकते में है, वहीं, इस हत्या के बाद कई मशहूर हस्तियों को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. अब फिल्म निर्माता संदीप सिंह (Sandeep Singh) भी इस लिस्ट में शुमार हो गए हैं. उन्हें हाल ही में फेसबुक पर जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद निर्माता ने बिना कोई देरी किए सीधा इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी है.

पुलिस से शुरू की जांच

पुलिस ने अब मीडिया के सामने इस बात पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है.

संदीप से कहा है कि उनका भी अंजाम सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दिया जाएगा. अब संदीप की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है और इसकी जांच भी शुरू कर दी है.

सिद्धू मूसेवाला की दिन-दहाड़े हुई थी हत्या

बता दें कि बीते 29 मई को सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई थी. इस केस में लॉरेंस बिश्नोई जेल के बंद है. उनकी हत्या से सिर्फ एक दिन पहले ही मूसेवाला की सुरक्षा थोड़ी कम कर दी गई थी.

सलमान खान को भी मिली थी धमकी

गौरतलब है कि संदीप से पहले सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. वहीं, हाल ही में सलमान के वकील को भी एक धमकी भरा खत मिला था, जिसमें उन्हें और उनके परिवार को मारने की धमकी दी थी. लगातार मिल रही इस तरह की धमकियों से पूरा बॉलीवुड हैरान है.

ये भी पढ़ें- OTT Release: आपके फोन में धमाल मचाने आ रहे हैं ये सितारे, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर होगा सप्ताह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})