trendingNow1zeeHindustan1313597
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मालती संग क्वालटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, क्यूट फोटो देख बेटी के मुरीद हुए फैंस

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज कल मदरहुड का पूरा लुफ्त उठा रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी लिटिल वन के साथ क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आती हैं.  

Advertisement
मालती संग क्वालटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, क्यूट फोटो देख बेटी के मुरीद हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ब्यूटी और एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) इन गिनों सोशल मीडिया खूब एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अपनी और अपनी फैमली की फोटोज और वीडियोज लगातार फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. वहीं जबसे उनकी लाइफ में लिटिल वन मालती (Malti Marie)आई है, तबसे एक्टेस की खुशियां दो गुनी हो गई हैं. वह अपनी बेटी के साथ भी क्यूट-क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. 

नजारे का मजा लेती मालती

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती के साथ अपनी दो फोटोज शेयर की हैं. जहां एक फोटो में मालती अपनी मां प्रियंका की गोद में बैठकर पूल का तुल्फ उठाती दिख रही है, वहीं  दूसरी फोटो में मालती के छोटे-छोटे पैर प्रियंका के फेस पर नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये दोनों तस्वीरें ही बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन जो चीज सबका ध्यान खींच रही है वह है प्रियंका की बेटी के पैर में काले मोती की माला और हाथ बंधा काला धागा.  

इंडिया वाली मां बनी देसी गर्ल

हमारे देश भारत में हर मां अपने बच्चे को बुरी नजर से बचाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाती है. फिर बच्चा छोटा हो, जवान हो या बुजुर्ग हो. वह अपने बच्चों के बुरी नजर से बचाने के लिए काला धागा, या काला टीका बच्चे को लगाती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कुछ ऐसा ही प्रियंका ने किया है. फोटो में आप देख सकते है, मालती के नन्हें हाथों में काला बंधा है. वहीं पैरों में गोल्ड चेन में पिरोहे काले मोती के बीच लिटिल गोल्ड हार्ट वाला एंकलेट पहना हुआ है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रूसो ब्रदर्स के प्रोडक्शन की फिल्म 'सिटाडेल' में दिखाई देंगी. वो हॉलीवुड फिल्म 'एंडिंग थिंग्स' और 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में भी नजर आएंगी. वहीं बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में भी दिखाई देंगी. 

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर ने 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की वजह आमिर खान को बताया, बोले-'पास्ट में की गईं गलतियां...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})