trendingNow1zeeHindustan1725717
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'दिल धड़कने दो' के 8 साल हुए पूरे, शेफाली शाह ने शेयर किया किस्सा

Dil Dhadakne Do: एक्ट्रेस शेफाली शाह अपनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' के 8 साल पूरे कर रही हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म के फेमस केक सीन से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया. जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा?

Advertisement
'दिल धड़कने दो' के 8 साल हुए पूरे, शेफाली शाह ने शेयर किया किस्सा

नई दिल्ली:Dil Dhadakne Do: प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, शेफाली शाह, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और अनुष्का शर्मा जैसे दिग्गज सितारों से सजी फिल्म 'दिल धड़कने दो' के 8 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर शेफाली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने केक सीन से जुड़ा किस्सा शेयर किया है.

शेफाली ने शेयर किया पोस्ट

सीन के बारे में विस्तार से और साझा करते हुए कि यह कैसे कई लोगों के लिए प्रासंगिक रहा है, शेफाली ने कहा- यह इतना पावरफुल मोमेंट है. इतने सारे लोग मेरे पास आए और मुझे बताया है कि उन्होंने इसे किया है. मुझे एक दिन पहले बुलाया गया था और पूछा कि मैं क्या खाना चाहूंगी, क्योंकि हम इसे अगले दिन शूट करने वाले थे.

फिल्म ने जीता था दिल

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'दिल धड़कने दो' में रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी अभिनय किया था. फिल्म अनिल द्वारा अभिनीत कमल और शेफाली द्वारा अभिनीत नीलम की कहानी बताती है,

जो अपनी 30वीं वर्षगांठ के अवसर पर अपने परिवार और दोस्तों को एक क्रूज पर आमंत्रित करते हैं. हालाँकि, यात्रा के दौरान, वे जीवन के कई सबक सीखते हैं.

शेफाली ने किस्सा किया था शेयर

शेफाली ने हाल ही में अपने चैट शो पर करीना कपूर से कहा, जब हम उस सीन की शूटिंग कर रहे थे, तब से उन्होंने मुझे एक विकल्प के रूप में बकलावा (पेस्ट्री) दिया. मुझे ड्राई केक पसंद नहीं है, इसलिए मैंने चॉकलेट सिरप पर जोर दिया, इसलिए नहीं कि मुझे इसका स्वाद पसंद है. शेफाली शाह ने 'ह्यूमन', 'डार्लिग्स', 'जलसा', 'डॉक्टर जी' और 'दिल्ली क्राइम 2' जैसे फिल्मों में काम किया. साल 2022 उनका शानदार साल रहा. वह अब अपने अंतरराष्ट्रीय एमी विजेता शो 'दिल्ली क्राइम' के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन के लिए तैयार हैं.

इसे भी पढ़ें:  Mukesh Bhatt Birthday: जब पहली बार महेश भट्ट् से झगड़े पर मुकेश भट्ट की खुलकर बात , बोले- हमारे बीच कोई मतभेत...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})