trendingNow1zeeHindustan1662175
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Priyanka Chopra: रियल लाइफ में 'वैंप' जैसे जीने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, मां ने दिलाया एहसास

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि एक समय था जब वह रियल लाइफ में वैंप के किरदार में चली गई थी. 

Advertisement
Priyanka Chopra: रियल लाइफ में 'वैंप' जैसे जीने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, मां ने दिलाया एहसास

नई दिल्ली Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा के लिए यहां तक का ये सफर इतना आसान नहीं था. साल 2004 में रिलीज फिल्म ऐतराज उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी. फिल्म ऐतराज में करीना कपूर, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे. फिल्म रिलीज के सालों बाद प्रियंका ने फिल्म से जुड़े राज का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह अपने वैंप वाले किरदार में इतना घुस गई थी कि वह रियल लाइफ में भी सोनिया की तरह बर्ताव करने लगी थी. उनकी मां मधु चोपड़ा ने उन्हें इसका एहसास दिया. आइए जानते हैं इस किस्से के बारे में. 

वैंप किरदार में थी प्रियंका 
प्रियका ने एक फिल्म इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैरेक्टर से बाहर आना मुश्किल था. ये मेरे साथ केवल एक बार हुआ था. मेरी मां ने कहा था कि अग तुम मेरे घर में आओ से इससे बाहर निकलो. 

सोनिया की तरह बर्ताव करने लगी थी प्रियंका 
प्रियंका ने बताया कि फिल्म ऐतराज के सोनिया किरदार ने मैंने बुरा बर्ताव नहीं किया, लेकिन धीरे-धीरे में इस किरदार में चली गई थी. सोच- समझक बात करने लगी थी. मैं अपनी कॉफी ऐसे उठाती और धीरे-धीरे आपकी ओर देखती. प्रियंका ने कहा कि मां मधु चोपड़ा ने उनका एक वीडियो शूट किया ताकि वह साबित कर सके कि वह कैसा बर्ताव कर रही थी. वीडियो देखकर मैं बहुत शर्मिंदा हुई. 

किरदार को लेकर घबरा गई थी एक्ट्रेस 
प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि मेरे साथ ऐसा बस एक ही बार हुआ था, ये बहुत मजेदार था. मैं एसी थी, मैं क्या कर रही हूं? मैं बहुत छोटी थी मैं उस किरदार को लेकर बहुत घबराई हुई थी. मैं इसे घर लाती थी. मैं पता लगाना चाहती थी और इसे गलत नहीं समझना चाहती थी. उस समय में करीना और अक्षय कुमार के साथ काम कर रही थी वो बड़ी फिल्मों में काम कर चुके थे मेरे लिए वह एक बड़ा कदम था. 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान आखिर क्यों ईद पर रिलीज करते हैं फिल्म, जानें इसके पीछे का राज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})