Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पति के कॉन्सर्ट में माल्ती संग पहुंचीं Priyanka Chopra, बेटी ने लोगों को बोला हैलो, क्यूट वीडियो देख फैंस का पिघला दिल

Priyanka Chopra: हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस के कॉन्सर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मालती अपनी मां प्रियंका चोपड़ा की गोद में दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
पति के कॉन्सर्ट में माल्ती संग पहुंचीं Priyanka Chopra,  बेटी ने लोगों को बोला हैलो, क्यूट वीडियो देख फैंस का पिघला दिल
Manushri Bajpai|Updated: Oct 15, 2023, 01:38 PM IST

नई दिल्ली: Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी बेटी की क्यूटनेस पर फिदा रहते हैं. हाल ही में प्रियंका की बेटी के कुछ लेटेस्ट वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं. ये वीडियोज प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस के कॉन्सर्ट के हैं.

पापा निक को चीयर करने पहुंची मालती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi(@jerryxmimi)

वीडियो में देखा जा सकता है कि निक जोनस के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा के साथ बेटी भी अपने पापा को चीयर अप करने पहुंची है. एक वायरल वीडियो में मालती को अपने पापा के लिए ताली बजाते और स्टेज पर उनके पीछे चलते हुए देखा जा सकता हैं. निक उनका माथा चूमते हैं और प्रियंका उन्हें अपनी बाहों में ले लेती हैं. वहीं वह लोगों से भी हाय हैलो करती दिखीं.

निक जोनस ने शेयर की फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

कॉन्सर्ट के बाद निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर क्यूट फैमिली फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में  वह बेटी मालती को गोद में लिए दिख रहे हैं, तो दूसरी में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिख रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा- काम के दिन अपनी फैमिली को लेकर आओ.

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में दिखाई देंगी. फिल्म को इल्या नायशुलर डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं वहीं बॉलीवुड फिल्म जीरे जरा में भी दिख सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Navratri से पहले रिलीज हुए PM Modi के लिखे 'गरबा गीत' पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})