trendingNow1zeeHindustan1286445
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'बिग बॉस' फेम प्रियांक शर्मा पर हुआ हमला, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

प्रियांक शर्मा को लेकर हाल ही में खबर आई है कि एक्टर पर एक अज्ञात शक्स ने हमला बोल दिया. इस कारण एक्टर को चोटें भी आई. अब प्रियांक ने इस मामले के शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है.

Advertisement
'बिग बॉस' फेम प्रियांक शर्मा पर हुआ हमला, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 11' फेम प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, एक्टर ने बताया कि बीते 30 जुलाई को एक अस्पताल के बाहर किसी अज्ञात शक्स ने उन पर अचानक हमला बोल दिया. इस हमले की वजह से उन्हें काफी चोटें भी आईं. बताया जा रहा है कि प्रियांक के साथ यह गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में हुई. उस समय वह अपने माता-पिता के साथ एक अस्पताल में गए थे.

Priyank Sharma ने खुद किया घटना का खुलासा

अब प्रियांक ने एक इंटरव्यू में इस घटना का खुलासा करते हुए बताया है कि वह अपनी मां के चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे. उनके साथ उनके पिता भी मौजूद थे. अस्पताल परिसर से बाहर निकलते हुए एक अंजान शख्स ने उन पर हमला कर दिया. प्रियांक ने कहा, 'अचानक एक शख्स मेरी ओर आया और मुझे मारने लगा. मैंने उसके हाथ पकड़े और पीछे की ओर धकेल दिया. इस दौरान बहुत हंगामा हुआ. अस्पताल प्रशासन से 2 लोग मेरी मदद के लिए आगे आए. मैं उन दोनों का बहुत आभारी हूं.'

प्रियांक ने बताया इसे डरावनी घटना

प्रियांक ने आगे कहा, 'मुझ पर हमला करने वाला शख्स तुरंत वहां से भाग गया. ये बहुत डरावनी घटना थी.' एक्टर का कहना है कि उन्होंने इस घटना की शिकायत कौशांबी पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी है. प्रियांक ने साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने अस्पताल से संपर्क करने की कोशिश की है, ताकि सीसीटीवी फुटेज निकालकर पुलिस को सौंप दी जाए. हालांकि, हॉस्पिटल ने अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी फुटेज नहीं दी है. ये मामला पुलिस ने IPC की धारा 323 के तहत दर्ज कर लिया है.

कई शोज में दिख चुके हैं प्रियांक शर्मा

गौरतलब है कि प्रियांक को सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. इसी शो के जरिए उन्हें एक खास पहचान हासिल हुई थी. इसके अलावा वह 'रोडीज राइजिंग' और 'स्प्लिट्सविला 10' जैसे रियलिटी शोज में भी दिख चुके हैं. इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Criminal Justice 3 Teaser: अधूरे सच का खुलासा करेंगे पंकज त्रिपाठी, सामने आया धमाकेदार टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})