Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

नवाजुद्दीन संग इस फिल्म में प्रिया बापट की जमेगी जोड़ी, जानें क्या है कहानी

Nawazuddin Siddiqui: 1990 के दशक की थ्रिलर फिल्मों पर आधारित एक आगामी फिल्‍म में मराठी अभिनेत्री प्रिया बापट के साथ बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनय करते नजर आएंगे. 

Advertisement
नवाजुद्दीन संग इस फिल्म में प्रिया बापट की जमेगी जोड़ी, जानें क्या है कहानी
Zee Hindustan Web Team|Updated: Nov 21, 2023, 08:25 PM IST

नई दिल्ली: 1990 के दशक की थ्रिलर फिल्मों पर आधारित एक आगामी फिल्‍म में मराठी अभिनेत्री प्रिया बापट के साथ बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनय करते नजर आएंगे. समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक रूप से सफल मराठी फिल्मों जैसे काकस्पर्श और हैप्पी जर्नी में अपनी भूमिकाओं से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री को फिल्म के लिए कई प्रशिक्षण कार्यशालाओं से गुजरना पड़ा.

प्रिया बापट ने शेयर किया अनुभव 
अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए प्रिया ने साझा किया, जिस दिन से मैंने इसकी कहानी सुनी, उसी दिन से मैं इस मनोरंजक थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना भी शामिल था. उन्होंने आगे कहा,“स्क्रिप्ट सम्मोहक है, और यह 1990 के दशक की पुरानी यादों की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है. नवाजुद्दीन के साथ काम करना रोजमर्रा का सीखने का अनुभव है. हम इस दिलचस्प कहानी को जीवंत करने के लिए उत्सुक हैं.

निदेशक ने कही ये बात 
निर्देशक सेजल शाह ने दोनों सितारों की केमिस्ट्री के बारे में बताते हुए कहा, मैं प्रिया बापट के आने से रोमांचित हूं. प्रिया एक शानदार अभिनेत्री हैं और वह चरित्र को जीवंत बनाने के लिए प्रामाणिकता का उपयोग करती हैं. उनकी और नवाज की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ताजा और अनोखी है. फिल्म की शूटिंग पहले से ही मुंबई में चल रही है, जिसमें 40 दिनों की शूटिंग निर्धारित है. 

सेजल शाह द्वारा निर्देशित
पटकथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक भावेश मंडालिया द्वारा तैयार की गई है, और यह सस्पेंस, ड्रामा की एक रोलर-कोस्टर सवारी होने के लिए तैयार है, जो दर्शकों के लिए भी पुरानी यादों को ताजा कर देगी. 1990 के दशक की स्टाइल थ्रिलर के बाद आधुनिक समय के स्पर्श के साथ बनाई गई थ्रिलर फिल्म सेजल शाह द्वारा निर्देशित और विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित है. फिल्‍म का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, सेजल शाह और भावेश मंडालिया द्वारा किया गया है.

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: सत्यनारायण कथा... मां के हाथ की सब्जी-पूड़ी, कार्तिक आर्यन खास अंदाज में मनाते हैं अपना जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})