trendingNow1zeeHindustan2097051
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'लव स्टोरियां' के प्रीमियर का जोरशोर से हुआ ऐलान, रोमांटिक कहानियों के साथ आपका वेलेंटाइन डे बनेगा खास

Love Storiyaan: वेलेंटाइन वीक की शुरुआत होने वाली है. इस खास मौके पर प्राइम वीडियो ने दर्शकों को पहले ही एक तोहफा दे दिया है. जी हां, ओटीटी प्लेटफॉर्म अपनी ऑरिजनल सीरीज 'लव स्टोरियां' का प्रीमियर करने जा रहा है.

Advertisement
 'लव स्टोरियां' के प्रीमियर का जोरशोर से हुआ ऐलान, रोमांटिक कहानियों के साथ आपका वेलेंटाइन डे बनेगा खास

नई दिल्ली: Love Storiyaan:  प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, लव स्टोरियां की प्रीमियर की घोषणा की है. सीरीज को सोमेन मिश्रा ने बनाया है.  इस सीरीज़ में देश भर के छह रियल लाइफ जोड़ियां और उनके प्यार, आशा, खुशी और सभी प्रकार की विपरीत परिस्थितियों की कहानियां दिखाई जाएंगी. कहानियों को छह निर्देशकों - अक्षय इंडिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी'कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाज़िया इकबाल और विवेक सोनी के माध्यम से कुशलतापूर्वक बनाया गया है.

इस सीरीज से करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े हैं.  लव स्टोरियां, इंडिया लव प्रोजेक्ट पर दिखाई गई वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित है, जो पूर्व पत्रकार प्रिया रमानी, समर हलरनकर और निलोफर वेंकटरमन द्वारा स्थापित एक सोशल मीडिया समुदाय है. इस वेलेंटाइन डे, 14 फरवरी को सीरीज को रिलीज किया जाएगा.

इस खास मौके पर करण जौहर ने कहा कि वर्षों से एक फिल्मकार और निर्माता के रूप में, मुझे कई प्रेम कहानियां सुनाने का सौभाग्य मिला है. जिन्होंने भारतीय सिनेमा की शैली को परिभाषित किया है.” हालाँकि, इंडिया लव प्रोजेक्ट के बारे में जिस बात ने मुझे प्रभावित किया, जिसने हमें इन कहानियों को संकलित करने में मदद की, वह उनमें से प्रत्येक की अद्वितीयता और विशिष्टता थी.

करण ने आगे कहा कि वास्तविक लोगों की वास्तविक कहानियों को दर्शकों तक लाने की दिशा में यह हमारा यह पहला प्रयास है. मुझे खुशी है कि प्राइम वीडियो के माध्यम से, जिसके साथ हमारा लंबे समय से जुड़ाव है, इस सीरीज़ को भारत और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचने में हम सक्षम होंगे.”

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})