trendingNow1zeeHindustan1985487
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Salaar Trailer: प्रभास की फिल्म ‘सालार पार्ट 1’ के ट्रेलर का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार, जानें कब और कितने बजे होगा रिलीज

Salaar Trailer: प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सालार पार्ट 1’ का काफी बज बना हुआ है. वहीं मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. दर्शकों को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement
Salaar Trailer: प्रभास की फिल्म ‘सालार पार्ट 1’ के ट्रेलर का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार, जानें कब और कितने बजे होगा रिलीज

नई दिल्ली:Salaar Trailer: सालार: पार्ट 1: सीजफायर को लेकर उत्साह थमने का नाम नहीं ले रहा है. ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़े पैमाने पर मोमेंटम बिल्ड होता नजर आ रहा है. फिल्म के एक्शन से ट्रेलर के लिए  दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और बेहद उत्साहित हैं. जैसा कि ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, पूरे देश में उत्साह लगातार बढ़ रहा है.

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

इस एक्शन एंटरटेनर की एक झलक पाने का लंबा इंतजार खत्म होने जा रहा है, 1 दिसंबर को शाम के 7 बजकर 19 मिनिट पर ट्रेलर रिलीज होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं.  देश भर में दर्शकों के बीच हर गुजरते दिन के साथ उत्साह बढ़ता जा रहा है.

निर्देशक प्रशांत नील की है फिल्म

हर कोई केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के संयोजन को देखने के लिए बेहद उत्साहित है.  टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से, लोगों के बीच एक्शन हीरो के लिए चर्चा बहुत तेज़ हो गई है, और टीज़र को भारी प्रतिक्रिया मिलने के साथ, होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित की जा रही इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.  

इस दिन होगी रिलीज

सालार: पार्ट 1: सीजफायर एक आगामी सिनेमाई ड्रामा है जो एक्शन को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्क सेट करने का वादा करता है. होम्बले फिल्म्स, सालार: पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू नजर वाले हैं।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Review: सैम बहादुर के किरदार में विक्की कौशल से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, फिल्म जीत लेगी आपका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})