trendingNow1zeeHindustan1258381
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Adipurush को लेकर निर्देशक ने दिया नया अपडेट, कहा-'फिल्म के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा'

सुपरस्टार प्रभास (prabhas) , सैफ अली खान (saif ali khan) , सनी सिंह (sunny singh) और अदाकारा कृति सेनन (kriti sanon) स्टारर 'आदिपुरुष' (Adipurush) को समय पर पूरा करने के लिए टीम जी जान लगा रही है. हाल में ही फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म से जुड़ा एक अपडेट साझा किया है.

Advertisement
Adipurush को लेकर निर्देशक ने दिया नया अपडेट, कहा-'फिल्म के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा'

नई दिल्ली : बॉलीवुड में माइथोलॉजी पर कई फिल्में बनी हैं. इन फिल्मों की स्टोरी, स्टार कास्ट ,स्टार्स का लुक, उनका रॉयल अंदाज बहुत पसंद किया जाता है. ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाती हैं. वहीं कई फिल्में फ्लॉप भी हो जाती हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड में अगले साल कई जबरदस्त फिल्में दस्तक देने को तैयार हैं. इनमें से एक है ओम राउत की मोस्टअवेटिड फिल्म 'आदिपुरुष'. यह फिल्म 'रामायण' पर आधारित है. इसमें साउथ से लेकर बॉलीवुड के कई सुपरस्टार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर अब एक नई खबर सामने आई है. 

3डी-आईमैक्स का काम शुरू

आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म के 3डी-आईमैक्स पर काम चालू हो चुका है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा- 'एक चीज जो हमेशा से मैं अपने आदिपुरुष के फैंस के लिए करना चाहता था,

fallback

अब उसका समय आ गया है. मुझसे 12 जनवरी 2023 तक का इंतजार नहीं हो रहा है'. बता दें कि आदिपुरुष वर्ल्डवाइड थिएट्रिकल रिलीज 3डी में 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का बजट तकरीबन 500 करोड़ रुपये है.

वीएफएक्स शॉट की होगी भरमार

ओम राउत और उनकी टीम इस फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग काफी पहले खत्म हो चुकी है.अब इसके वीएफएक्स पर काम चल रहा है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आदिपुरुष फिल्म में 8000 से अधिक वीएफएक्स शॉट होने वाले है.

fallback

यह पहली भारतीय फिल्म है जिसमें ये इतिहास रचा जाएगा.

पेन इंडिया होगी फिल्म

फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, तो वहीं अभिनेता सैफ अली खान रावण का किरदार में दिखेंगे.

fallback

फिल्म आदिपुरुष में एक्ट्रेस कृति सेनन भी पहली बार पौराणिक किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी, वह फिल्म में सीता का किरदार निभाएंगी. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज द्वारा किया गया है.

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन की इस फेमस मूवी के ये डिलीटेड 'सीन्स ना मिलेंगे दोबारा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})