trendingNow1zeeHindustan1773305
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Adipurush: इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लीक हुई 'आदिपुरुष', कुछ ही घंटो में मिले इतने मिलियन व्यू

Adipurush: प्रभास स्टारर आदिपुरुष के मेकर्स को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. जैसे तौसे फिल्म पर विवाद थमा है तो अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसके लीक होने की खबर है. फिल्म एचडी क्वालिटी में आप बिना किसी सब्सक्रप्शन के देख सकते हैं.

Advertisement
Adipurush: इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लीक हुई 'आदिपुरुष', कुछ ही घंटो में मिले इतने मिलियन व्यू

नई दिल्ली:Adipurush: प्रभास और कृति (Prabhas-Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' पर फाइनली विवाद थम गया है. वहीं  फिल्म की स्क्रीनिंग अब तक चल रही है, हालांकि फिल्म पर आई मुसीबतें टल का नाम नहीं ले रहीं. अब फिल्म के ऑनलाइन लीक होने का मामला सामने आया है. इससे पहले फिल्म ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो चुकी है.

फिल्म हुई लीक

'आदिपुरुष' यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म एचडी क्वालिटी में यूट्यूब पर उपलब्ध है. वहीं कुछ ही समय में इसे 2.3 मिलियन से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं. हालांकि अब फिल्म यूट्यूब पर हटा दिया गया है. साइट के ओनर ने फिल्म को डिलीट कर दिया है.

थम गया है विवाद

ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' को उसके डायलॉग्स और कैरेक्टर्स के लुक्स को लेकर काफी विवाद झेलना पड़ा है. हालांकि विवाद के चलते मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग्स बदल दिए हैं, इसके बावजूद फिल्म को लेकर लोगों का विरोध अब कम हो चुका है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

हाल ही में डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करते हुए माना कि फिल्म की वजह से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है.

मनोज मुंतशिर ने शेयर किया था पोस्ट

मनोज मुंतशिर ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें.' रामायण पर बेस्ड फिल्म आदिपुरुष' 16 जून को रिलीज हुई थी.

इसे भी पढ़ें: 'लस्ट स्टोरी' के बाद Karan Johar संग विक्की कौशल फिर करेंगे काम, सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगे जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})