trendingNow1zeeHindustan1817347
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'मूवी माफिया' कहने पर छलका Karan Johar का दर्द, कह दी ये बड़ी बात

Karan Johar: करण जौहर ने हाल में ही मीडिया से खास बातचीत की. फिल्ममेकर ने बताया जब उन्हें मूनी माफिया या नफरत भरे वर्ड बोले जाते हैं तो उन्हें बहुत दुख होता है, साथ ही...  

Advertisement
'मूवी माफिया' कहने पर छलका Karan Johar का दर्द, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Karan Johar: करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता का लुफ्त उठा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत के साथ अक्सर उनकी जुबानी जंग होती है. उन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगते हैं. करण को 'मूवी माफिया' भी कहा जाता है. कंगना उनके लिए ये शब्द इस्तेमाल करती है. हाल ही में करण ने खुद को 'मूवी माफिया' कहे जाने पर रिएक्ट किया है.

करण ने क्या कहा?

करण जौहर ने कहा कि 'पिछले तीन वर्षों से मुझे लग रहा था कि मेरे लिए ज्यादा नफरत पैदा हो रही है और इसका वास्तव में मेरी मां पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है.  मैंने उन्हें सचमुच निराश और दुखी होते देखा है, क्योंकि वह टीवी चैनल देखती थीं.  सिर्फ इतना ही नहीं, कई ऐसे भी लोग थे, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बहुत कुछ लिख रहे थे.

इशारों-इशारों में कही ये बात

फिल्म निर्माता ने किसी का नाम नहीं लिया और कहा कि उस समय मुझे केवल मजबूत रहना पड़ा, क्योंकि मुझे अपनी मां और अपने लिए खड़ा रहना था. जब लोग मुझे ट्रोल कर रह थे, तब मैं सोच रहा था कि अब तो सबने मेरे कपड़े उतार ही दिए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अभी क्या छुपाना? किससे लड़ना? वैसे भी हर किसी ने आपके जीवन में किसी तरह का तूफान ला दिया है, धारणाएं बना ली हैं. वे मेरी बात नहीं सुनेगे. सब लोग धारणाएं बना चुके हैं.

7 साल बाद किया कमबैक

करण जौहर ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से 7 साल बाद कमबैक किया है. इश फिल्म की रिलीज से पहले भी कंगना ने निर्देशक पर निशाना साधा था और उन्हें इंडस्ट्री ने संन्यास लेने के लिए कहा था. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था कि करण जौहर, आपको शर्म आनी चाहिए कि आप दूसरी बार एक ही फिल्म बना रहे हैं. एक्ट्रेस ने काफी लंबा चौड़ा पोस्ट किया था. लेकिन फिल्म ने बॉकिस ऑफिस पर धूम मचा दी थी.

ये भी पढ़ें- Siddique Death: 63 साल की उम्र में 'बॉडीगार्ड' डायरेक्‍टर सिद्दीकी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})