trendingNow1zeeHindustan1349709
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

इंटरव्यू में पूनम पांडे ने किया खुलासा, स्पीड डायल पर रखा है इस सेलिब्रिटी का नंबर

Poona Pandey Bold: अपनी बोल्ड इमेज से हटकर पूनम पांडे ने लॉक अप सीजन वन में अपनी अलग पहचान बनाई. हमेशा धांसू पोज और वीडियोज से छाई रहने वाली पूनम पांडे ने आखिरकार बता ही दिया कि वो किससे करती रहती हैं बात

Advertisement
इंटरव्यू में पूनम पांडे ने किया खुलासा, स्पीड डायल पर रखा है इस सेलिब्रिटी का नंबर

नई दिल्ली: 'लॉक अप सीजन वन' से अपने हुनर का डंका बजा चुकी पूनम पांडे एक एरोटिक स्टार है. उनके हुस्न के दीवाने देश के कोने-कोने में है. उनकी बोल्डनेस और बेबाकपन उन्हें सबसे अलग बनाता है. ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान आखिरकार बता ही दिया कि फोन पर हमेशा वो किस से बात करती रहती हैं. 

स्पीड डायल

बता दें कि पूनम पांडे से हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उनके स्पीड डायल पर किसका नंबर है तो उन्होंने बिना झिझके कहा सायशा शिंदे. बाद में सफाई देते हुए पूनम पांडे कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि उनका नंबर स्पीड डायल पर है बल्कि दोनों आपस में बहुत बात करते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सारा खान थेरेपिस्ट

इंटरव्यू से पूनम पांडे से पूछा गया कि वो 'लॉक अप सीजन 1' का थेरेपिस्ट किसे मानती हैं. तो ऐसे में पूनम पांडे कहती हैं कि वो सारा खान को 'लॉक अप' की थेरेपिस्ट मानती हैं. इसके पीछे की वजह है सारा खान का उनके प्रति प्यार. वो हमेशा कॉल कर उनके पल-पल की अपडेट लेती हैं. हमेशा उनके हाल-चाल के बारे में जानने की कोशिश करती हैं. सारा खान को लेकर पूनम ने बताया कि शो में एक दौर ऐसा भी था जब वो 2 घंटे तक लगातार रो रही थीं तब सारा ने ही उन्हें संभाला था.

पूनम पांडे की ट्रिक

अपनी बोल्ड इमेज से हटकर पूनम पांडे ने 'लॉक अप सीजन वन' में घरेलू टास्क में जमकर अपनी टीम को जिताया. एक दौर ऐसा भी आया जब उनके शो से बाहर होने के कयास लगाए जा रहे थे तब उन्होंने फैंस की अटेंशन बखूबी अपने फिगर से खींची. शो पर टॉपलेस होने तक की गुस्ताखी भी पूनम कर चुकी हैं. ऐसे में इंस्टा पर उनके लिए फैंस की दीवानगी आज भी बरकरार है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection: बायकॉट 'ब्रह्मास्त्र' हुआ फेल, ताबड़तोड़ कमाई के साथ बने नए रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})