trendingNow1zeeHindustan1313678
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Pushpa The Rule: फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, पूजा सेरेमनी से हुई शुरुआत

'पुष्पा' के मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग से पहले पूजा सेरेमनी की अनाउंसमेंट कर दी है. पूजा सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
Pushpa The Rule: फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, पूजा सेरेमनी से हुई शुरुआत

नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के करियर की सबसे बड़ी फिल्म की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का दूसरा पार्ट जल्द बनने जा रहा है. पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. पहले पार्ट के ब्लॉकबस्टर रहने के बाद फैंस के लिए एक खुशखबरी है. फिल्म के सीक्वल पुष्पा द रूल की शूटिंग शुरू होने वाली है.

पूजा सेरेमनी हुई शुरू

पुष्पा के मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग से पहले पूजा सेरेमनी की अनाउंसमेंट कर दी है. पूजा सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही हैं. अल्लू अर्जुन के फैंस इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं. फोटो में हिंदू देवी देवताओं की तस्वीरों के ऊपर फूलों से पुष्पा द रूल लिखा नजर आ रहा है.

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

जबसे मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पूजा सेरेमनी की जानकारी दी थी तबसे फैंस बेसब्री से इस मौके का इंतजार कर रहे थे. मेकर्स ने पोस्टर शेयर किया और सबको सूचित करते हुए लिखा- पुष्पराज वापिस आ  रहे हैं. इंडिया के लिए बाहुबलि के बाद किसी और फिल्म का सीक्वल और बड़ा होने वाला है. फैंस इस खबर से इतना खुश हैं कि एक फैन ने लिखा- हम इतिहास रच रहे हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- पुष्पा एक बार फिर आग लगाने आ रहा है.

अल्लू अर्जुन की एक झलक

हाल ही में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा द रुल से अपने लुक को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. उनकी एक झलक देख फैंस पागल हो गए. पुष्पा द राइज को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था. पुष्पा कोविड के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. बता दें कि पुष्पा द रुल दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच आएगी.

ये भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव की सेल्फी लेने के लिए फैन ने की हद पार, बिना परमिशन घुसा ICU में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})