trendingNow1zeeHindustan1256468
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

वनपीस ड्रेस में पूजा बत्रा का दिखा सिजलिंग लुक, इस अंदाज में बिखेरे हुस्न के जलवे

पूजा बत्रा ने अपने सिजलिंग लुक से एक बार फिर से लोगों को आकर्षित कर लिया है. इस बार वह वनपीस ड्रेस पहने काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
वनपीस ड्रेस में पूजा बत्रा का दिखा सिजलिंग लुक, इस अंदाज में बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) पिछले कुछ समय से अपने बोल्ड लुक के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर पूजा का सिजलिंग लुक लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित करता रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब वनपीस ड्रेस में पूजा अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं.

पूजा बत्रा के नए वीडियो ने खींचा ध्यान

इंस्टाग्राम पर लगातार पूजा अपने नए फोटोशूट की झलक दिखा रही हैं. अब एक बार फिर से उन्हें अवतार में देखा गया है. हाल ही में पूजा ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इसमें उन्हें व्हाइट कलर की काफ्तान ड्रेस पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस यहां किसी रेस्टोरेंट से जैसे एरिया में नजर आ रही है. पूजा का ये अंदाज देखकर लग रहा है कि वह काफी रिलैक्स और मस्ती के मूड में हैं.

Pooja Batra ने दिखाया हॉट लुक

वीडियो में एक्ट्रेस को हाथ में वाइन का ग्लास पकड़े वॉक करते हुए देखा जा रहा है. यहां पूजा का लाइट मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने इस दौरान सनग्लासेस पहने हैं और बालों को ओपन रखा है.

एक्ट्रेस ने कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हैं, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. पूजा इस सिंपल लुक में भी काफी हॉट दिख रही हैं.

45 की उम्र में भी फिट हैं पूजा

पूजा का ये वीडियो अब उनके फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. लोग जहां एक ओर उनकी बोल्डनेस पर फिदा रहते हैं. वहीं, पूजा की फिटनेस भी अक्सर लोगों को आकर्षित करती रहती है. 45 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए दिव्या अग्रवाल ने पहनी फ्रंट कट ड्रेस, सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})