trendingNow1zeeHindustan1538798
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

VIDEO: 46 की उम्र में पूजा बत्रा ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी पहन दिखाई ऐसी बेबाकी

Pooja Batra Bold Video: पूजा बत्रा आज भी अपने हॉट लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से उनका नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पूजा ने अपने हॉट लुक से हर किस के होश उड़ा दिए हैं.  

Advertisement
VIDEO: 46 की उम्र में पूजा बत्रा ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी पहन दिखाई ऐसी बेबाकी

नई दिल्ली: 90 के दशक में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. हालांकि, पूजा आज भी अपनी बोल्डनेस से किसी भी नई एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उनका बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. वीडियो में पूजा स्वीमिंग करती हुई नजर आ रही है. उन्होंने इस दौरान अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है.

Pooja Batra ने बिकिनी लुक से लूटी महफिल

पूजा बेशक कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं, लेकिन उन्होंने अपने बोल्ड लुक्स और फिटनेस से हर किसी को हैरान कर रखा है. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके सिजलिंग फोटोशूट्स की झलक देखने को मिलती रहती है. ऐसे में अब फैंस को उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहते है.

अब लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस स्वीमिंग करते हुए कैमरे के करीब आती दिख रही हैं. उन्होंने पूल में खडे़ होकर अपना बिकिनी लुक खूब फ्लॉन्ट किया है. उनका ये लुक लोगों के दिलों पर वार कर रहा है.

46 की उम्र में भी हॉट हैं पूजा बत्रा

पूजा की इन अदाओं का देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा है. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके फोटोशूट्स के अलावा वर्क आउट वीडियोज और फोटोज भी देखने को मिलते हैं, जो दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस को प्रेरित करते हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं पूजा बत्रा

पूजा बत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे वक्त के बाद उन्हें पिछली बार 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'स्क्वाड' में देखा गया था. इस फिल्म में उन्हें नंदिनी राजपूत नाम की महिला के रोल में देखा गया था. इसके बाद से ही फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस के किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})