trendingNow1zeeHindustan1362752
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'हसीना मान जाएगी' एक्ट्रेस के बदले हुए लुक ने किया हैरान, 45 की उम्र दिखाया बोल्ड अवतार

'हसीना मान जाएगी' और 'विरासत' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं पूजा बत्रा आज अपने लुक्स से सभी के होश उड़ाती हैं. 45 की उम्र में भी अपने बोल्ड अवतार से वह किसी को भी मात दे सकती हैं.

Advertisement
'हसीना मान जाएगी' एक्ट्रेस के बदले हुए लुक ने किया हैरान, 45 की उम्र दिखाया बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) काफी वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन रही हैं. हालांकि, इस वजह से उनकी लाइमलाइट या फैन फॉलोइंग में कोई फर्क नहीं पड़ा. इसका एक कारण है सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी. फैंस के साथ जुड़े रहने में पूजा को सोशल मीडिया ने काफी मदद की है. वह अपना नया अवतार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Pooja Batra का दिखा बदला हुआ अवतार

पूजा इंस्टाग्राम लवर हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया लुक उनके पेज पर देखने के लिए मिल जाता है. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हालांकि, इस बार उनका लुक काफी बदला हुआ दिख रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं पूजा बत्रा

लेटेस्ट फोटोज में पूजा को ग्रीन कलर की स्किन फिट डीपनेक ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गले में स्कार्फ बांधा हुआ है.

इसके साथ उन्होंने डस्की बेस और न्यूड लिपस्टिक रखी है. एक्ट्रेस ने स्मोकी आई लुक से अपने इस अवतार को पूरा किया है. इस अवतार में काफी अट्रैक्टिव और हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं पूजा

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते कई सालों से वह कुछ ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें 2021 में 'स्क्वाड' टाइटल से बनी फिल्म में देखा गया था. खैर, फैंस तो हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए शनाया कपूर ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, बोल्ड लुक पर ठहर गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})