trendingNow1zeeHindustan1932097
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Birthday Special: जब पूजा बत्रा के पति ने ही बच्चे की डिमांड, तो एक्ट्रेस ने तोड़ दी पहली शादी?

Pooja Batra Birthday Special: पूजा बत्रा कई फिल्मों में काम कर अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी है. पूजा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

Advertisement
 Birthday Special: जब पूजा बत्रा के पति ने ही बच्चे की डिमांड, तो एक्ट्रेस ने तोड़ दी पहली शादी?

नई दिल्ली Pooja Batra Birthday Special: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बत्रा आज  27 अक्टूबर को अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.  पूजा बत्रा न केवल बॉलीवुड तमिल तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. पूजा बत्रा ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर लेकिन उन्हें टॉप एक्ट्रेस के रूप में पहचान नहीं मिली. पूजा बत्रा अपने फिल्मी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खिया बटौर चुकी हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार एक्ट्रेस ने अपनी पहली शादी इसलिए तोड़ दी क्योंकि वह मां नहीं बनना चाहती थी. 

मां न बनने की वजह से टूटी पहली शादी 
साल 2003 में अमेरिकी बिजनेसमैन सोनू अहलूवालिया से पूजा बत्रा ने शादी रचाई थी. इसके बाद एक्ट्रेस अपना बॉलीवुड करियर छोड़ अमेरिका में ही बस गई थी, लेकिन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई थी. साल 2011 में एक्ट्रेस ने तलाक की अर्जी डाल दी थी साल 2012 में पूजा बत्रा और सोनू का तलाक हो गया था. मीडिया खबरों के अनुसार पूजा के पति उनसे बच्चा चाहते थें, वह अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी, वह बच्चे के लिए तैयार नहीं थी. कहा जाता है कि इस वजह से दोनों में रोज बहस होती थी, आगे चलकर दोनों के रास्ते अलग हो गए. 

नवाब शाह से  की दूसरी शादी 
पूजा बत्रा ने सोनू अहलूवालिया से तलाक लेने के बाद फिल्मी करियर पर ध्यान दिया. एक्ट्रेस ने हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनको वो पहचान नहीं मिली जिसकी वह हकदार थी.  इस बीच उन्होंने गुपचुप तरीके से साल 2019 में नवाब शाह से शादी रचाई

जीती हैं लग्जरी लाइफ 
पूजा बत्रा भले ही फिल्मों में इतनी एक्टिव नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस लग्जरी लाइफ जीती हैं. पूजा के पास कई  कमर्शियल एड और ब्रांड एंडोर्समेंट डील हैं. इसके अलावा उनके पास खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी है. 

इसे भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया की इन खूबसूरत अदाओं से हो जाएगा प्यार, रॉयल लुक में जीता दिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})