trendingNow1zeeHindustan1386988
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पीएम मोदी ने पुनीत राजकुमार की 'गंधाडा गुड़ी' के लिए किया ट्वीट, फिल्म को लेकर दी शुभकामनाएं

दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. दर्शक एक बार फिर पर्दे पर अपने पसंदीदा एक्टर को देख सकेंगे. जल्द ही उनकी फिल्म 'गंधाडा गुड़ी' (Gandhada Gudi ) को रिलीज किया जाएगा.

Advertisement
पीएम मोदी ने पुनीत राजकुमार की 'गंधाडा गुड़ी' के लिए किया ट्वीट, फिल्म को लेकर दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'गंधाडा गुड़ी' (Gandhada Gudi )  रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म अभिनेता की पहली पुण्यतिथि से एक दिन पहले 28 अक्तूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.  बता दें कि बीते वर्ष 29 अक्तूबर 2021 को पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. पुनीत राजकुमार कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार थे. उनकी ये फिल्म फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा है.

अश्विनी पुनीत राजकुमार ने पोस्ट किया था शेयर

पुनीत राजकुमार की पत्नी अश्विनी पुनीत राजकुमार ने सोशल मीडिया पर से दिवंगत अभिनेता की फिल्म ‘गंधाडा गुड़ी’ के ट्रेलर लॉन्च की जानकारी साझा की है. अपने ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है.

पीएम मोदी को टैग करते हुए अश्विनी पुनीत राजकुमार के लिए की गई पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आज हमारे लिए भावुक दिन है. हम ‘गंधाडा गुड़ी’ का ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं. यह प्रोजेक्ट अप्पू के दिल के बेहद करीब था. अप्पू ने हमेशा आपके साथ हुई मुलाकातों को संजोया. वह इसे व्यक्तिगत रूप से आप सभी के साथ साझा करना चाहते थे.'

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

एक्टर की पत्नी के इस ट्वीट को पीएम मोदी ने रिट्वीट किया है. मोदी जी ने एक्टर को याद करते हुए इस प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अप्पू दुनियाभर में लाखों लोगों के दिलों में आज भी जिंदा हैं.

वह ऊर्जावान और अद्वितीय प्रतिभा के धनी थे.‘गंधाडा गुड़ी’ प्रकृति, कर्नाटक की प्राकृतिक सुंदरता और पर्यावरण संरक्षण के लिए एक ट्रिब्यूट है.  इस प्रयास के लिए मेरी असीम शुभकामनाएं.'

29 अक्टूबर को हुआ था निधन

पुनीत राजकुमार एक भारतीय कन्नड़ अभिनेता, बैकग्राउंड सिंगर , टीवी सेलिब्रिटी और फिल्म निर्माता थे. पुनीत की 29 अक्टूबर 2021 को हार्ट अटैक के करण मृत्यु हो गई. पुनीत राजकुमार ने आम बोलचाल की भाषा में अप्पू के नाम से ज्यादातर  कन्नड़ सिनेमा में काम किया है. उन्होंने रामू में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. वहीं  चालिसुवा मोदागालु और येराडु नक्षत्रगलु के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का कर्नाटक राज्य पुरस्कार भी जीता था.

ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' में फहाद फासिल को रिप्लेस करेंगे अर्जुन कपूर! खबरों पर मेकर्स ने कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})