trendingNow1zeeHindustan1416339
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रिवीलिंग ड्रेस में 'पिशाचिनी' ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

नायरा बनर्जी ने 'पिशाचिनी' के नाम से आज हर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने अपनी बोल्डनेस से लोगों का ध्यान खींचा है. नायरा का नया लुक खूब वायरल हो रहा है.  

Advertisement
रिवीलिंग ड्रेस में 'पिशाचिनी' ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी (Nyra Banerjee) को आज घर-घर में 'पिशाचिनी' के रूप जाना जा रहा है. वैसे, नायरा लंबे वक्त से एक्टिंग वर्ल्ड का हिस्सा बनी हुई हैं. हालांकि, उन्होंने अपने शोज के कारण खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. वहीं, एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी चर्चा में हैं.

नायरा बनर्जी के दिखाया सिजलिंग फोटोशूट

नायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में वह लगातार अपने नए लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से नायरा का लेटेस्ट लुक फैंस का ध्यान खींच रहा है. इस बार वह ब्रालेट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं नायरा

नायरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें व्हाइट कलर की ब्रालेट स्किन फिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में नायरा काफी हॉट दिख रही हैं.

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं नायरा

नायरा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाएं तो, उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस पर्दे पर बेशक सादे लिबास में दिखती हों, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं.

'पिशाचिनी' के रूप में जीता दिल

गौरतलब है कि नायरा को इन दिनों टीवी शो 'पिशाचिनी' में लीड रोल में देखा जा रहा है. इस शो में वह पिशाच के नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. हालांकि, दर्शकों को नायरा का किरदार काफी पसंद आ रहा है. वहीं, एक्ट्रेस ने भी इस रोल को बहुत खूबसूरती से निभाया है. शो में एक्ट्रेस के लुक का काफी पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़ें- हरी साड़ी में माधुरी दीक्षित ने धड़काया दिल, शोख अदाएं देख घायल हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})