Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

BB OTT 3: पायल मलिक की बिग बॉस में होगी वापसी? विशाल की लगाएगी क्लास

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी में एक बार फिर से नजर आ सकती हैं. इस बार पायल विशाल की क्लास लेते हुए नजर आएंगी. 

Advertisement
BB OTT 3: पायल मलिक की बिग बॉस में होगी वापसी? विशाल की लगाएगी क्लास
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 06, 2024, 09:30 PM IST

नई दिल्ली: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 सुर्खियों में बना हुआ है. बिग बॉस ओटीटी में सभी कंटेस्टेंट अपनी जगह बनाएं रखने के लिए दमदार कोशिश कर रहे हैं. वहीं विशाल और अरमान के बीच की लड़ाई काफी चर्चा में है. अरमान विशाल को कभी मच्छर तो कभी उनके पुराने डांस क्लिप के बारे में उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि पायल घर में वापसी कर सकती हैं. 

पायल आएंगी नजर 
बिग बॉस से जुड़ी खबरों के अनुसार इस बार वीकेंड के वार में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक और साई केतन की दोस्त शिवांगी खेदकर नजर आएंगी. पायल वीकेंड के वार में विशाल की क्लास लेती हुई नजर आएंगी. दरअसल पायल विशाल को कृतिका के लिए बाते बोलने के लिए क्लास लगा सकती है. 

पिछले हफ्ते हुई थी बाहर 
अरमान मलिक की पत्नी पायल की बात करें तो पायल पिछले वीकेंड के वार में घर से बेघर हुई थी. बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद पायल ने अपने रिश्ते और बिग बॉस हाउस के लोगों के बारे में खुलकर बात की है. पायल सोशल मीडिया बिग बॉस को लेकर वीडियो शेयर कर रही हैं. ऐसे में वीकेंड के वार में पायल कुछ धमाकेदार कर सकती हैं. 

अरमान ने जड़ा थप्पड़ 
वहीं अरमान की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान और विशाल के बीच की लड़ाई लगातार जारी है लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि दोनों की लड़ाई हाथापाई में बदल गई है. द खबरी की पोस्ट के अनुसार बिग बॉस हाउस में अरमान ने विशाल पांडे को जोर का थप्पड़ मारा है. बिग बॉस का नियम है कि खिलाड़ी एक दूसरे पर हाथ नहीं उठा सकते हैं. ऐसे में मेकर्स सख्त से सख्त एक्शन लेते हैं.  

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' फेम तहलका भाई हुए ब्लास्ट के शिकार, अस्पताल से सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})