trendingNow1zeeHindustan1351216
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Video: 'भोजपुरी बाहुबली' पवन सिंह आ गए हैं मचाने खलबली, नम्रता मल्ला संग लगा रहे हैं ठुमका

Laal Ghagra Out: बता दें कि पर्दे पर खलबली मचाने पवन सिंह और नम्रता मल्ला का लाल घाघरा आ चुका है. इस भोजपुरी गाने को संगीत दिया है शुभम राज ने और लिखा है विजय चौहान ने. गाने को गाया है पवन सिंह और शिल्पी राज की जोड़ी ने.

Advertisement
Video: 'भोजपुरी बाहुबली' पवन सिंह आ गए हैं मचाने खलबली, नम्रता मल्ला संग लगा रहे हैं ठुमका

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की आन-बान-शान पवन सिंह फिर एक बार पर्दे पर गर्दा उड़ाने आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपना शानदार गाना रिलीज कर दिया है. गाने का नाम है लाल घघरा. इस गाने के आते ही यूट्यूब पर खलबली सी मच गई है. महज दो घंटों के भीतर गाने को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को पवन सिंह और नम्रता मल्ला पर फरमाया गया है.

शिल्पी सिंह की आवाज

बता दें कि इस भोजपुरी गाने को संगीत दिया है शुभम राज ने और लिखा है विजय चौहान ने. गाने को गाया है पवन सिंह और शिल्पी राज की जोड़ी ने. वहीं पर्दे पर लोगों के दिल धड़काने आई हैं नम्रता मल्ला. अपने हुस्न को लेकर चर्चा में रहने वाली नम्रता एकदम गजब ढा रही हैं.

लाल घाघरा

लाल घाघरा पहने नम्रता मल्ला अपने हुस्न की बिजली गिरा रही हैं. वहीं पवन सिंह भी इस बात को खुद जाहिक कर रहे हैं कि उसे देख गांव तोला और कस्बा में और गली गली हिल जाते हैं. लोग जैसे ही उसे देखते हैं तो खलबली मच जाती है. गाने में नम्रता का लाल घाघरा कमाल करता दिख रहा है.

गजब है कैप्शन

गाने को सारेगाम भोजपुरी पर रिलीज किया है. कैप्शन में पवन सिंह लिखते हैं कि भोजपुरिया बाहुबली मचावत बानी खलबलीपवन सिंह का नया गाना लाल घाघरा गर्दा उड़ा रहा है सारे जिले मोहल्ले में. खेसारी लाल यादव को हमेशा टक्कर देने वाले पवन सिंह का गाना क्या ट्रेंड कर पाएगा ये तो महज कुछ घंटों में ही पता लग जाएगा.

खेसारी को देंगे टक्कर

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की कोल्ड वॉर किसी से भी छिपी नहीं है. तभी तो खेसारी लाल यादव के चलो बुलावा आया है के रिलीज होने के दो दिनों के भीतर पवन सिंह ने भी अपने गाने को फैंस के सामने रख दिया है. देखना ये होगा कि जनता पवन सिंह और नम्रता मल्ला की इस जोड़ी पर कितना प्यार लूटाती है.

ये भी पढ़ें: KRK ने गिरफ्तारी के पीछे बताया लोगों का नाम, जानिए क्यों ले रहे हैं करण जौहर का नाम?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})