trendingNow1zeeHindustan1482154
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Pathaan Song Out: दीपिका पादुकोण ने दिसंबर में निकाला पसीना, हुस्न देख शाहरुख खान के उड़े होश

Pathaan Besharam Rang Out: दीपिका पादुकोण की एक झलक देखने के लिए बेताब फैंस के लिए खुशखबरी है. 'बेशर्म रंग' रिलीज हो चुका है. ऐसे में मोनोकिनी में Deepika Padukone का बोल्ड अंदाज दिखाई दिया.

Advertisement
Pathaan Song Out: दीपिका पादुकोण ने दिसंबर में निकाला पसीना, हुस्न देख शाहरुख खान के उड़े होश

नई दिल्ली: Pathaan के एक के बाद एक पोस्टर को देख के लोग बोर हो चुके थे. ऐसे में बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहे लोगों को फिल्म का पहना गाना सौगात में मिल गया है. 3 दिन पहले एक पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें समुद्र किनारे Deepika Padukone को बिकनी में दिखाया गयाथा. ऐसे में दीपिका और Shahrukh Khan की केमिस्ट्री देखने के लिए लोग बेताब थे.

गाने का इंतजार

बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका का पठान से पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हो चुका है. गाने के रिलीज होने से पहले ही लाखों लोग इस गाने का इंतजार कर रहे थे. महज चंद मिनटों में गाने को लाखों से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. ऐसे में जल्द ही ये गाना ट्रेंडिग लिस्ट में भी आ जाएगा. ये किंग खान और दीपिका पादुकोण के करियर का एक और हिट गाना है.

गाने के बोल

विशाल शेखर की जोड़ी ने इस धमाकेदार गाने को संगीत दिया है. इस गाने के बोल हैं 'हमें तो लूट लिया मिल के इश्क वालों' ने जो बेहद पॉपुलर गाने 'हमको तो लूट लिया मिल के हुस्न वालों' की कॉपी साउंड कर रहा है. ऐसे में संगीत में थोड़ी विदेशी फील डालकर इसे ऑरिजनल से अलग बनाया गया है.

दीपिका और शाहरुख ने किया कमाल

इस गाने में जहां दीपिका ने अपने हुस्न के दर्शन दिए हैं वहीं शाहरुख खान ने भी अपनी पावरपैक बॉडी दिखाई है. शाहरुख खान का बिंदास लुक देख हर कोई दंग रह गया है. ऐसे में किंग खान का रोमांटिक अंदाज सबको बेहद पसंद आ रहा है. 25 जनवरी 2023 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})