trendingNow1zeeHindustan1544825
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Pathaan में ऐसा रहा 'भगवा बिकनी' का हाल, विवाद के बाद जानिए कितना बदला 'Besharam Rang'

Pathaan Bikini Controversy: 'पठान' के 'बेशर्म रंग' को लेकर जो विवाद था उसके अंजाम का सभी इंतजार कर रहे थे. फिल्म रिलीज होने के बाद पता चला कि दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी तो छोड़िए लोगों ने पूरी फिल्म के वक्त जमकर हंगामा किया है.

Advertisement
Pathaan में ऐसा रहा 'भगवा बिकनी' का हाल, विवाद के बाद जानिए कितना बदला 'Besharam Rang'

Deepika Padukone Besharam Rang: अब हर गली-मोहल्ले, आंटी-चाची, ट्विटर, फेसबुक और इंस्टा पर एक ही चर्चा है 'पठान देखी क्या?' अगर आपने अभी तक 'पठान' नहीं देखी तो लोग मिलकर इतना FOMO क्रिएट कर देंगे कि मजबूरी में आपको देखनी ही पड़ेगी. फिलहाल 'पठान' के सबसे बड़े विवाद जिसकी वजह से फिल्म को अश्लील बताया जा रहा था उसकी बात करते हैं. आइए जानते हैं कि 'बेशर्म रंग' और दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी को फाइनल फिल्म में कैसे प्रेजेंट किया गया.

दीपिका पादुकोण का बदला लुक Pathaan look

जो लोग ये दावा कर रहे थे कि भगवा बिकनी का रंग बदला जाएगा, दीपिका पादुकोण के सीन्स को काटा जाएगा या हम फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे. तो उन लोगों को बता दें कि फिल्म के उस गाने के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है बल्कि गाने को और भी ज्यादा सेंशुअस तरीके से दिखाया गया है. जिस भगवा बिकनी को लोग वल्गर और अश्लील कह रहे थे वो तो स्क्रीन पर जैसे ही आई, लोग सीट से खड़े होकर सीटियां बजाने लगे.

सीन्स पर जानिए कैसी चली कैंची

दीपिका पादुकोण की ना ही स्क्रीन प्रेजेंस कम की गई ना ही गाने के सीन्स को काटा गया. बल्कि गाने को पहले से भी ज्यादा ग्लैमर के साथ फिल्म में रखा गया है. अब हाथ लगे आपको फिल्म में इस गाने के होने का औचित्य भी समझा ही देते हैं. दरअसल फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ISI एजेंट हैं. RAW को उनकी तलाश होती है क्योंकि दुश्मन के साथ इनके गहरे संबंध हैं इसलिए शाहरुख खान स्पेन जा धमकते हैं.

देखिए ये हॉट लुक्स

दीपिका पादुकोण वो चारा होती हैं जो दुश्मन शाहरुख खान के लिए बिछाता है. बस पहली मुलाकात और शाहरुख खान उनके हॉट लुक्स के जाल में ऐसा फंसते हैं कि इमोशनल होकर वो भी कर देते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए. ऐसा-वैसा मत सोचिए बस एक सीक्रेट मिशन पर चले जाते हैं और आगे क्या होता है ये देखकर आपको और भी थ्रिल मिलेगी. तो बिना किसी स्पॉइलर के जाकर खुद एक्सपीरिएंस कीजिए भगवा रंग का कमाल.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})