trendingNow1zeeHindustan1832920
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीती चोपड़ा-राघव चड्ढा की वेडिंग डेट आई सामने, इस दिन सात फेरे लेगा कपल

Parineeti-Raghav Wedding: पावर कपल परिणीती चोपड़ा-राघव चड्ढा इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं. कुछ महीने पहले ही कपल ने धूम धाम रोका किया था, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं थी. अब दोनों की शादी डेट भी सामने आ गई है.

Advertisement
Parineeti-Raghav Wedding: परिणीती चोपड़ा-राघव चड्ढा की वेडिंग डेट आई सामने, इस दिन सात फेरे लेगा कपल

नई दिल्ली: Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की सगाई के बाद से ही लोगों को इनकी शादी का काफी इंतजार हैं. तो लो भई आ गई है खुशखबरी. कपल की शादी की तारीख तय हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 25 सितंबर को सात फेरे लेंगे. परिणीति और राघव चड्ढा ने 13 मई 2023 को दिल्ली में सगाई की थी. अब इसी साल दोनों शादी करने वाले हैं.

इस दिन बजेगी शहनाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की शादी इसी साल सिंतबर में होने जा रही है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. सूत्रों के मुताबिक परीणीति की टीम शादी की तैयारियां शुरू कर चुकी है. हालांकि रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि परिणीति चोपड़ा अपनी शादी की तैयारी सितंबर के पहले हफ्ते में शुरू करने वाली हैं. 

यहां होगा ग्रांड रिसेप्शन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

शादी की बात करें तो कपल शाही अंदाज में राजस्थान में सात फेरे लेगा. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक गुरुग्राम में रिसेप्शन रखा जाएगा. जहां शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे तो वहीं रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर राजनीति की बड़ी हस्तियों के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी परी

वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' की शूटिंग में बिजी हैं.  इसमें वह अक्षय कुमार संग स्क्रीन शेयर करती दिखने वाली हैं. परिणीति और राघव चड्ढा की लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों पुराने दोस्त हैं. लेकिन उनके बीच प्यार 2022 में शुरू हुआ.

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब रणदीप हुड्डा ने सुष्मिता सेन से टूटकर किया प्यार, जानें आखिर कैसे खत्म हुआ 3 साल का रिश्ता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})