trendingNow1zeeHindustan1693996
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Parineeti-Raghav Love Story: सालों पहले हुई मुलाकात,पंजाब में परवान चढ़ा इश्क, जानें कब होगी शादी!

Parineeti Chopra Raghav Chadha Love Story: इन दिनों परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आइए जानते हैं. आइए जानते हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई. 

Advertisement
Parineeti-Raghav Love Story: सालों पहले हुई मुलाकात,पंजाब में परवान चढ़ा इश्क, जानें कब होगी शादी!

नई दिल्ली Parineeti Chopra Raghav Chadha Love Story: बॉलीवुड की बिंदास गर्ल परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा 13 को दिल्ली में सगाई कर रहे हैं. पिछले काफी समय से दोनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में परिणीति और राघव आईपीएल मैच एंजॉय करते हुए नजर आए. खबरों के अनुसार अप्रैल महीने में परिवार की मौजूदगी में दोनों रोका कर लिया है. वहीं शनिवार को दोनं ऑफिशयली सगाई कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर कुबूल नहीं किया है, लेकिन दोनों अक्सर साथ में लंच और डिनर की फोटो उनके रिश्ते को खुद ही बयां कर रही हैं. आइए जानते हैं परिणीति और राघव के बीच प्यार का सिलसिला कब शुरू हुआ. 

परिणीति और राघव की पहली मुलाकात 
परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस बनने से पहले यशराज फिल्म्स में बतौर पीआर काम करती थी. इसके बाद परिणीत ने यशराज फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. एक्ट्रेस बनने से पहले परिणीति यूके की यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्टर में बिजनेस इकॉनिमिक्स और फाइनांस की डिग्री कोर्स किया था. उसी दौरान राघव चड्ढा भी लंदन में पढ़ाई कर रहे थे. ऐसे में की शुरुआती  जान-पहचान उसी दौरान यूके में ही हुई थी. 

फिल्म के सेट हुआ प्यार 
राघव और परिणीति की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की लव स्टोरी ज्यादा पुरानी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी. परिणीति पंजाब में इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला की शूटिंग कर रही थी. सेट पर दोस्त के नाते राघव एक्ट्रेस ने मिलने पहुंचे थे. कहा जा रहा है कि इसी के बाद दोनों की दोस्ती बढ़ी. अब दोनों ने एक दूसरे को जीवनसाथी बनने का फैसला किया. 

 अक्टूबर में हो सकती है शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति और राघव ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कुबूल नहीं किया है. दोनों अक्सर कई बार साथ में नजर आ चुके हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरों की माने तो अक्टूबर महीने में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं. आधिकारिक रूप से राघव और परिणीति ने शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की है. 

इसे भी पढ़ें:  Ishita Dutta Pregnancy Video: इशिता दत्ता ने पति संग कराया मेटरनिटी फोटोशूट, स्लिट गाउन में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})